मॉर्निंग वॉक पर निकले चार नाबालिगों की ट्रक से कुलकर मौत, बस की चपेट में आया एक कंडक्टर

Kanker Crime News: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में शुक्रवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में चार नाबालिगों की मौत हो गई। घटना कोतवाली क्षेत्र ग्राम पंचायत बारदेवी में अल सुबह पांच बजे एक की है, जहां चारों नाबालिग मॉर्निंग वॉक पर निकले थे।

By: Ashish Gupta

Published: 23 Jul 2021, 12:45 PM IST

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में शुक्रवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में चार नाबालिगों की मौत हो गई। घटना कोतवाली क्षेत्र ग्राम पंचायत बारदेवी में अल सुबह पांच बजे एक की है, जहां चारों नाबालिग मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से चारों की मौत हो गई। इस हादसे से खफा ग्रामीणों ने सड़क जाम किया तो हड़बड़ी में एक बस के नीचे आने से कंडक्टर की जान चली गई। इस तरह से पांच लोगों की मौत हो गई। आनन फानन में पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंंचे और ग्रामीणों को समझाइश देकर चक्काजाम खत्म करा दिया।

यह भी पढ़ें: घरवालों ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो 13 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर दे दी जान

जानकारी के अनुसान बारदेवरी निवासी युवक प्रलय देहारी (17) पिता कमलेश देहारी, हितेश नाग (17) पिता हीरसिंह नाग, पुष्पराज नागेश (17) पिता सुदामा नागेश और रोशन राणा (15) पिता गन्नीराणा सुबह पांच बजे मॉर्निंग वाक पर निकले थे। चारों युवक कोदागांव मोड़ पर एक पुलिया के पास खड़े थे। इस बीच भानुप्रतापपुर की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सभी को अपनी चपेट में ले लिया।

यह भी पढ़ें: गैर महिला के साथ घूम रहे पति को पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा फिर बीच सड़क पर मचा हंगामा

इससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई। जैसे चारों युवकों की ट्रक से कुचलकर मौत की सूचना गांव में पहुंची ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ गया। बारदेवरी-भानुप्रतापपुर रोड को ग्रामीणों जाम कर दिया और कांकेर-बारदेवरी रोड पर पेड़ काटकर गिर दिया। इसकी सूचना आलाधिकारियों को मिली तो मौके पर पहुंच गए। दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। इसी बीच एक बस की चपेट में आने से घटना से मात्र सौ मीटर की दूरी पर बस कंडक्टर की कुचलकर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: दो युवकों ने प्यार के बाद की समलैंगिक शादी, अब एक ने लगाया दूसरे पर दुष्कर्म का आरोप

करीब दो घंटे तक चले चक्काजाम के बाद आलाधिकारियों की समझाइश पर ग्रामीण शांत हुए। पोस्ट मार्टम के लिए सभी शवों को धनेलीकन्हार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है। पुलिस अज्ञात ट्रक की तलाश कर रही है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned