scriptKanker News: कांकेर में हादसा… शॉट सर्किट से ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, गांव में मची चीख-पुकार | Kanker News: Massive fire in transformer due to short circuit screams in village | Patrika News
कांकेर

Kanker News: कांकेर में हादसा… शॉट सर्किट से ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, गांव में मची चीख-पुकार

Kanker News: कांकेर में बड़ा हादसा हुआ है। ट्रांसफर्मर में भीषण आग लगी है।

कांकेरMay 19, 2024 / 02:27 pm

Kanakdurga jha

Kanker News
Kanker News: ग्राम पी.व्ही 14 स्थित बिजली ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई। इसके बाद ग्रामीणों ने रेत-मिटटी फेंककर ट्रांसफार्मर में लगी आग को बुझाया। आग के चलते गांव का एक फेस बंद हो गया। इस कारण लोगों को काफी परेशान होना पड़ा। दोपहर बाद भी एक फेस चालू नहीं किया जा सका। बता दें कि इस ट्रांसफार्मर में आए दिन समस्या आती रहती है। इससे पूरा गांव परेशान है। कई बार शिकायत के बाद भी इसे नहीं सुधारा गया। आखिरकार इसमें आग लग गई।
यह भी पढ़ें

चलती कार में लगी भीषण आग में जिंदा जल गया शिक्षक, मौत देख लोगों की कांप गई रूह

बता दें कि ट्रांसफार्मर में आगजनी के चलते क्षेत्र में कई बार किसानों को बड़ा नुकसान हुआ है। ग्राम पी.व्ही. 15 में ट्रांसफार्मर में शॉर्ट सर्किट से मक्के के खेत में आग लग गई थी। इससे करीब 5 एकड़ फसल जलकर राख हो गई। ऐसी ही घटनाएं अन्य कई जगहों पर भी हुई हैं। इस बारे में विद्युत विभाग पखांजूर के एई सुनील कंवर ने बताया कि ट्रांसफार्मर में केवल बाहर से आग लगी थी। इसे सुधारने के लिए टीम भेजी गई है। इस ट्रांसफार्मर में ओवरलोड की समस्या है। जल्द नया ट्रांसफार्मर लगवाएंगे।

Hindi News/ Kanker / Kanker News: कांकेर में हादसा… शॉट सर्किट से ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, गांव में मची चीख-पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो