scriptगर्ल फ्रेंड के मोबाइल पर ब्वॉय फ्रेंड ने भेजा एेसा मैसेज कि पढ़ते ही फांसी लगाकर दे दी जान | Love Crime: Young girl hanged himself after read lover sms on mobile | Patrika News
कांकेर

गर्ल फ्रेंड के मोबाइल पर ब्वॉय फ्रेंड ने भेजा एेसा मैसेज कि पढ़ते ही फांसी लगाकर दे दी जान

कांकेर जिले में एक नाबालिग लड़की ने मोबाइल पर अपने ब्वॉय फ्रेंड का मैसेज पढ़ते ही सुसाइड कर लिया।

कांकेरNov 03, 2019 / 07:26 pm

Ashish Gupta

kanker_crime_news.jpg
कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में प्रेम प्रसंग में नाबालिग लड़की के खुदकुशी का मामला सामने आया है। प्रेमी ने प्रेमिका के मोबाइल कुछ ऐसा मैसेज भेजा जिसे पढ़कर नाबालिग ने खौफनाक कदम उठा लिया। नाबालिग ने फांसी लगा अपनी जान दे दी। पुलिस ने जब जांच की तो इस बात का खुलासा लड़की के मोबाइल से हुआ। पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ लड़की के मोबाइल पर मैसेज भेजकर आत्महत्या के लिए उकसाने पर धारा 306 के तहत अपराध दर्ज कर किया है।

अविवाहित बताकर दिया शादी का झांसा, तीन साल तक लड़की के साथ की अय्याशी, ऐसे खुला राज

दरअसल, यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत महादेव वार्ड का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नगर के महादेव वार्ड निवासी आयशा उर्फ मैगी (17) ने 30 जून 2019 को शाम करीब 6.30 बजे अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी।

लव मैरिज का खौफनाक अंत, पति की गंदी हरकत से परेशान पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

पुलिस ने मर्ग कायम कर रिपोर्ट में दम घुटने और प्राकृतिक आत्महत्या लिखा हुआ मिला। पुलिस ने युवती के मोबाइल की तलाशी लेने पर शीतलापारा निवासी आरिश अली के साथ प्रेमसंबध की बात सामने आई। जिसके बाद पुलिस ने मामले से जुड़े कुछ लोगों से पूछताछ करने पर बात सामने आई कि युवक और नाबालिग युवती के बीच में प्रेमसंबध चल रहा था।

घर के गार्डेन में छिपे खूंखार तेंदुए को सामने देख महिला ने किया एेसा काम कि बच गई जान

आरोपी युवक द्वारा युवती को प्रेम में धोखा देकर शादी करने से मना करते हुए उसे मानसिक रूप से प्रताडि़त कर युवती को आत्महत्या करने के लिए विवश किया और मोबाइल पर मैसेज किया कि कोई किसी के लिए नहीं मरता है तुम मेरे लिए क्या घंटा मरोगी। मोबाइल पर मैसेज देखते ही युवती ने आत्महत्या करने की सोच ली और शाम करीब 6.30 बजे घर पर ही फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। आरोपी युवक के खिलाफ धारा 306 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो