script8 साल की मासूम को चॉकलेट खिलाने के बहाने साथ ले गया युवक, जब चीख सुनकर पहुंचे लोग तो… | Man try to rape with 8 year Child in Kanker Chhattisgarh | Patrika News
कांकेर

8 साल की मासूम को चॉकलेट खिलाने के बहाने साथ ले गया युवक, जब चीख सुनकर पहुंचे लोग तो…

8 साल की बच्ची को बिस्कुट, चॉकलेट का लालच देकर दुष्कर्म करने की कोशिश करने पर 45 वर्ष युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कांकेरMay 12, 2019 / 02:22 pm

Bhawna Chaudhary

rape news

8 साल की मासूम को चॉकलेट खिलाने के बहाने साथ ले गया युवक, जब चीख सुनकर पहुंचे लोग तो…

चारामा. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में 8 साल की बच्ची को बिस्कुट, चॉकलेट का लालच देकर दुष्कर्म करने की कोशिश करने पर 45 वर्ष युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी अुनसार 9 मई की शाम को करीब 4.30 बजे एक 8 वर्ष की बच्ची के साथ आरोपी दुर्गाप्रसाद तारम 45 वर्ष निवासी सिरसिदा द्वारा बिस्कुट, चाकलेट का प्रलोभन देकर अपने घर बुलाकर जबरदस्ती अनैतिक अनाचार का प्रयास किया जा रहा था व बच्ची द्वारा चिल्लाने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था।

जिसकी शिकायत थाने पर होने के बाद पुलिस ने आरोपी दुर्गाप्रसाद तारम को गिरफ्तार कर धारा 354, 342, 511, 506 बी भादवि बालको संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 8 पास्को एक्ट तहत कार्रवाई करते हुए विवेचना में लिया गया व आरोपी को न्यायिक हिरासत पर जेल भेज दिया गया। हालांकि इसी तरह से पखांजूर क्षेत्र में एक स्कूल में तीन साल की बच्ची के साथ अनैतिक अनाचार किया था। हंगामा के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया अब चारामा ऐसा मामला प्रकाश में आया है।

Home / Kanker / 8 साल की मासूम को चॉकलेट खिलाने के बहाने साथ ले गया युवक, जब चीख सुनकर पहुंचे लोग तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो