scriptओम माथुर ने भाजपाओं को दिया निर्देश, कहा – बूथ किया मजबूत, तो चुनाव में जीत होगी हासिल | Om Mathur gave instructions BJP, kanker news | Patrika News
कांकेर

ओम माथुर ने भाजपाओं को दिया निर्देश, कहा – बूथ किया मजबूत, तो चुनाव में जीत होगी हासिल

CG News : बूथ जीते तो चुनाव जीते का संकल्प लेकर भाजपा मैदान में आ गई है।

कांकेरJun 01, 2023 / 02:35 pm

Rajesh Lahoti

ओम माथुर ने भाजपाओं को दिया निर्देश, कहा - बूथ किया मजबूत, तो चुनाव में जीत होगी हासिल

ओम माथुर ने भाजपाओं को दिया निर्देश, कहा – बूथ किया मजबूत, तो चुनाव में जीत होगी हासिल

CG Kanker News : बस्तर संभाग के दौरे पर गए भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वे बस्तर संभाग के सभी नौ विधानसभा क्षेत्रों में जाकर संगठन को मजबूत करने का काम कर रहे हैं। (CG BJP Party) बूथ जीते तो चुनाव जीते का संकल्प लेकर भाजपा मैदान में आ गई है। उन्होंने दावा किया कि इस चुनाव में भाजपा 65 से ज्यादा सीट के साथ जीत दर्ज करेगी और सरकार बनाएगी।
यह भी पढ़ें

CG assembly election 2023 : अबुझमाड़ को नहीं बुझा पा रही सरकार, नक्सल वारदात से थमा विकास , त्रस्त हुए ग्रामीण

भजपाओं ने लिए जीत का संकल्प

प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से कहा कि अगर बूथ जीता तो चुनाव जीता। इसलिए हमें बूथ की मजबूती के लिए पूरी इमानदारी के साथ कार्य करना है। उन्होंने कहा कि छग में जीत का संकल्प लेकर कार्यकर्ताओं की बैठकें हो रही हैं। (CG News Update) कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि छग की कांग्रेस सरकार की विफलताओं और वादाखिलाफी को लेकर भाजपा कार्यकर्ता जनता तक पहुंचेंगे। (CG News Today) वर्ष 2018 के चुनाव में कांग्रेस ने जो वादा किया था उन वादों की लिस्ट जनता तक लेकर जाएंगे।
यह भी पढ़ें

दो पद्श्री, पूर्व आईएएस समेत 300 से ज्यादा लोग बीजेपी में हुए शामिल, अरुण साव ने कही ये बात, देखें VIDEO

माथुर ने कही ये बात

केन्द्र सरकार की योजनाओं से संबंधित जानकारी जनता तक पहुंचाया जाएगा। केन्द्र की योजना से लाभांवित लोगों से संबंधित होर्डिंग्स गांव और शहर में लगेंगे। माथुर ने कहा कि मैं भाजपा संगठन का प्रदेश प्रभारी हूं, (CG News in Hindi) इसलिए संगठन को मजबूत करने और साधने दौरे पर निकला हूं। छग में भाजपा संगठन का प्रत्येक बूथ मजबूत करना है।
भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने कहा कि हमारे पास चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। (Kanker News) चुनाव से पहले केन्द्र की योजनाओं व राज्य की विफलताओं को लेकर तीनों विधानसभा के प्रत्येक बूथ तक भाजपा कार्यकर्ताओं को पहुंचना जरूरी है। हर कार्यकर्ता जाग जाएं।

Home / Kanker / ओम माथुर ने भाजपाओं को दिया निर्देश, कहा – बूथ किया मजबूत, तो चुनाव में जीत होगी हासिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो