scriptलखपति बनने की चाह में किया ऐसा काम, जिसे देखकर किसी को भी नहीं हुआ यकीन | police arrested thief in kanker chhattisgarh | Patrika News
कांकेर

लखपति बनने की चाह में किया ऐसा काम, जिसे देखकर किसी को भी नहीं हुआ यकीन

चोरी का आभूषण खरीदी करने वाले व्यापारी को क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार किया है

कांकेरAug 11, 2018 / 11:26 am

Deepak Sahu

crime news

लखपति बनने की चाह में किया ऐसा काम, जिसे देखकर किसी को भी नहीं हुआ यकीन

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में मंदिरों में चोरी करने वाले आरोपी के साथ चोरी का आभूषण खरीदी करने वाले व्यापारी को क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने कोरर, लखनपुरी, नंदनमारा, पंडरीपानी और बेवरती के मंदिरों में चोरी करना स्वीकार किया है। डीएसपी क्राइम ब्रांच अभिषेक झा ने बताया कि शहर के आसपास के मंदिरों में लगातार हो रही चोरी की घटना को देखते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने करीब 150 लोगों से जानकारी एकत्र की।

यह आरोपी शहर के आसपास के मंदिरों में चोरी करने के साथ ही धमतरी और कोंडागांव में भी बारदात को अंजाम देता था। इस कार्रवाई में कोरर थाना प्रभारी भानुप्रताप साव, क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रांत सोन, साइबर सेल प्रभारी होमचंद नागरची, संजीव राजपूत, अवधराम गढ़पाले, अर्जुन मरकाम, प्रेमसिंग, भाकेश पटेल, संतराम चक्रधारी, अभिषेक दुबे, ओमप्रकाश, शक्तिसिंह, सचिन सोरी, यशवंत नेताम, श्रवण साहू, कौशल साहू, इमामुदीन कुरैशी, महेंद्र नागराज, तिलक मेसराम, प्रितम लाटिया आदि थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो