scriptचूहे ने कार चालक को कैद करने की दी एेसी सजा, सुनकर आप भी नहीं करेंगे ये गलती | Rat punish to car driver for capture in cage | Patrika News
कांकेर

चूहे ने कार चालक को कैद करने की दी एेसी सजा, सुनकर आप भी नहीं करेंगे ये गलती

चूहे किसी को सजा दे सकते हैं। ये बात जरूरत अजीब लग रही होगी, लेकिन ऐसा एक वाकया छत्तीसगढ़ में हुआ है, जहां एक चूहे की वजह से कार हादसे का शिकार हो गई।

कांकेरJan 11, 2019 / 06:02 pm

Ashish Gupta

ajab gajab news

Rat punish to car driver for capture in cage

कांकेर. चूहे किसी को सजा दे सकते हैं। ये बात जरूरत अजीब लग रही होगी, लेकिन ऐसा एक वाकया छत्तीसगढ़ में हुआ है, जहां एक चूहे की वजह से कार हादसे का शिकार हो गई। हालांकि इस हादसे में कार चालक बाल-बाल बच गया। कहा जा रहा है कि पिंजरे में कैद चूहे ने आजाद होने के लिए कार में धमाचौकड़ी करने लगा, जिसकी वजह ये हादसा हुआ।
दरअसल, बेटे को चूहा दिखाने के चक्कर एक तेज रफ्तार कार सर्किट हाउस के दीवार में जा भिड़ी। कार चालक सुबह अपनी दुकान से चूहा लेकर अपने घर जा रहा था, इस दौरान हादसा हो गया। कार क्षतिग्रस्त हो गई और चालक बाल-बाल बच गया।
ajab gajab news
कार चालक जीत सिंह ने बताया कि शुक्रवार को वह अपने घर से मेडिकल स्टोर कांकेर पहुंचा तो दुकान के अंदर पिंजरे में एक चूहा कैद हो गया था। चूहे को पिंजरे के साथ वह अपनी कार में रख लिया और अपने बेटे को दिखाने
के लिए घर जा रहा था।
कार सर्किट हाउस के पास पहुंची ही थी कि पिंजरे में कैद चूहा छलांग लगाने लगा, जिसकी वजह से पिंजरा कार में गिर गया। कार चालक पिंजरे को उठाने के लिए हाथ बढ़ाया तभी कार अनियंत्रित हो गई और सामने सर्किट हाउस की दीवार से जा टकराई। इस हादसे में कार के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद वह पिंजरे के साथ चूहे को अपने घर ले गया। बेटे को दिखाने के बाद जंगल में छोड़ दिया।
पुलिस ने बताया कि गोविंदपुर निवासी जीत सिंह चौहान अपने बेटे को चूहा दिखाने के लिए सुबह कार क्रमांक सीजी 19 बीजी 4016 से अपने घर जा रहा था। सुबह करीब 9.10 बजे तेज रफ्तार कार सर्किट हाउस के पास दीवार में टकरा गई। कार की रफ्तार अधिक होने के कारण अगला भाग क्षत्रिग्रस्त हो गया।

Home / Kanker / चूहे ने कार चालक को कैद करने की दी एेसी सजा, सुनकर आप भी नहीं करेंगे ये गलती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो