scriptकन्नौज में कई मतदान केंद्रों पर ईवीएम हुई खराब, नहीं शुरु हुआ मतदान, पुलिस ने सपा कर्यकर्ताओं को किया नजरबंद | fourth stage voting not start due to evm problem in kannauj | Patrika News
कन्नौज

कन्नौज में कई मतदान केंद्रों पर ईवीएम हुई खराब, नहीं शुरु हुआ मतदान, पुलिस ने सपा कर्यकर्ताओं को किया नजरबंद

– आज यूपी की 13 सीटों पर मतदान हो रहा है।- इसमें कन्नौज सीट से पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी चुनाव लड़ रही हैं। – वोटिंग सूबह 6 बजे से शुरु हो चुकी हैं लेकिन कुछ मतदान केंद्र ऐसे भी हैं अभी वोटिंग शुरु नहीं हो पाई है। – कन्नौज के छिबरामऊ के मतदेय स्थल स. 160, 161 पर अभी मतदान शुरू नहीं हो पाया हैं।

कन्नौजApr 29, 2019 / 08:59 am

आकांक्षा सिंह

lucknow

कन्नौज में कई मतदान केंद्रों पर ईवीएम हुई खराब, नहीं शुरु हुआ मतदान, पुलिस ने सपा कर्यकर्ताओं को किया नजरबंद

कन्नौज. आज यूपी की 13 सीटों पर मतदान हो रहा है। इसमें कन्नौज सीट से पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी चुनाव लड़ रही हैं। वोटिंग सूबह 6 बजे से शुरु हो चुकी हैं लेकिन कुछ मतदान केंद्र ऐसे भी हैं अभी वोटिंग शुरु नहीं हो पाई है। कन्नौज के छिबरामऊ के मतदेय स्थल स. 160, 161 पर अभी मतदान शुरू नहीं हो पाया हैं। इसका कारण तकनीकी समस्या बताई जा रही।सूचना पहुुंचते ही केंद्र पर अधिकारी मौजूद हैं। कन्नौज लोकसभा के छिबरामऊ क्षेत्र में नगर सौरिख के बूथ संख्या 7 मतदान केंद्र ऋषि भूमि इंटर कॉलेज से मतदान के लिए मतदाता पहुुंच रहे हैं।

ईवीएम मशीन खराब होने कारण हो रही देरी

सीतापुर के मिश्रिख विधानसभा क्षेत्र में 7 बूथों पर ईवीएम खराब होने के कारण मतदान रुक गया हैं। वहीं हमीरपुर में मॉडल बूथ के भाग संख्या 111 की ईवीएम हुई खराब होने के कारण मतदाता परेशान हो गये। 20 मिनट से ईवीएम ख़राब रहीं। पीठासीन अधिकारी ने डीएम से शिकायत की।

वहीं रविवार देर शाम पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए सपा के बड़े नेताओं के साथ कुछ कार्यकर्ताओं को घर में नजर बंद करते हुए उनको एक रेडकार्ड थमा दिया था। उस रेट कार्ड में सख्त हिदायत दी गई कि आप लोग वोट डालकर सीधे घर में पहुंचे। अगर किसी प्रकार की कोई समस्या पैदा होती है तो आपके ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के इस कार्रवाई को सपा नेताओं ने लोकतंत्र की हत्या करार दिया है और अपनी नाराजगी व्यक्त की है। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 का महादंगल अब चौथे चरण पर पहुंच चुका है। चौथे चरण की 13 सीटों पर आज मतदान हो रहा है। इन सीटों में शाहजहांपुर, खेड़ी़, हरदोई, मिश्रिख, उन्नाव, फर्रुखाबाद, इटावा, कनौज, कानपुर, अकबरपुर, जालौन, झांसी, हमीरपुर शामिल है।

Home / Kannauj / कन्नौज में कई मतदान केंद्रों पर ईवीएम हुई खराब, नहीं शुरु हुआ मतदान, पुलिस ने सपा कर्यकर्ताओं को किया नजरबंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो