scriptकन्नौज: एडीजी पुलिस हेडक्वार्टर से बोल रहा हूं, दो बोतल शराब दे दो, फिर हुआ यह खुलासा | Kannauj Police disclosure: Fake ADG Police Headquarters arrested, | Patrika News
कन्नौज

कन्नौज: एडीजी पुलिस हेडक्वार्टर से बोल रहा हूं, दो बोतल शराब दे दो, फिर हुआ यह खुलासा

कन्नौज में नकली एडीजी पुलिस मुख्यालय गिरफ्तार हुआ है।‌ जो पुलिस अधिकारियों पर दबाव बनाकर कार्य को प्रभावित करता था। हद तो तब हो गई जब सीओ सिटी को फोन करके शराब की दो बोतल की डिमांड की। ‌

कन्नौजMar 28, 2024 / 10:25 pm

Narendra Awasthi

फर्जी एडीजी पुलिस हेडक्वार्टर गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में फर्जी एडीजी

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में पुलिस ने नकली एडीजी को गिरफ्तार किया है। जो पुलिस का बड़ा अधिकारी बनकर थानाध्यक्षों और अन्य अधिकारियों पर विवेचना के कार्य में दबाव डालता था।‌ झांसी एसपी पीआरओ को भी अपने दबाव में लेने की कोशिश की। पुलिस अधीक्षक ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मोबाइल पर एक ऐसा ऐप मिला है। जिसके माध्यम से वह मनचाहे नाम का डिस्प्ले बना लेता था।‌ एसपी कन्नौज ने बताया कि नकली एडीजी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके एक साथी भी की भी तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें

बच्चे को अपहरण कर ट्रॉली बैग में बंद किया, दम घुटने से दर्दनाक मौत

एसपी ने बताया कि 25 मार्च को सीओ सिटी के पास एक फोन आया। जिसमें उसने खुद को एडीजी पुलिस हैडक्वाटर के नाम से परिचय देते हुए अपने जानने वाले को दो बोतल शराब देने को कहा। मोबाइल पर नंबर डिस्प्ले एडीजे पुलिस हैडक्वाटर का हो रहा था। संदेह होने पर फोन को ट्रेस किया गया तो यह तिर्वा थाना क्षेत्र के रहने वाले गोपाल तिवारी का निकला।‌ मोबाइल की छानबीन में पता चला कि गोपाल तिवारी पुलिस अधिकारी बनकर अलग-अलग जनपदों थानाध्यक्षों व पुलिस अधिकारियों को फोन करके विवेचना को भी प्रभावित करता है।

झांसी में भी मुकदमा दर्ज

एसपी अमित कुमार ने बताया कि गोपाल तिवारी के ऊपर झांसी में भी एक मुकदमा दर्ज किया गया है। जहां पर उसने एसपी के पीआरओ को फोन करके महिला कांस्टेबल के ट्रांसफर का दबाव बना रहा था। जिसके मोबाइल में एक ऐप भी मिला है। जिसके माध्यम से वह मनचाहा नाम डिस्प्ले करता था।‌ जिसे आज गिरफ्तार किया गया है जो बहुत ही शातिर है। मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इसका एक और साथी अनुज अग्निहोत्री है। वह भी इस प्रकार का कार्य करता है। इस मामले में वह भी वांछित है। उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Home / Kannauj / कन्नौज: एडीजी पुलिस हेडक्वार्टर से बोल रहा हूं, दो बोतल शराब दे दो, फिर हुआ यह खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो