scriptकन्नौज में सपा नेता के बिगड़े बोल, भरे मंच से ‘बाबा’ को दी जान से मारने की धमकी | Kannauj SP leader bad words, threatened to kill 'Baba' from stage | Patrika News
कन्नौज

कन्नौज में सपा नेता के बिगड़े बोल, भरे मंच से ‘बाबा’ को दी जान से मारने की धमकी

यूपी के कन्नौज में सपा नेता के विवादित बयान देने का वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो सपा नेता मनोज दीक्षित का है। आइए जानते हैं पूरा मामला…

कन्नौजApr 03, 2024 / 06:22 pm

Narendra Awasthi

कन्नौज में सपा नेता के बिगड़े बोल, भरे मंच से 'बाबा' को दी जान से मारने की धमकी

सपा नेता के बिगड़े बोल

उत्तर प्रदेश के एक सपा नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो सपा नेता मनोज दीक्षित का है। वीडियो में सपा नेता मनोज दीक्षित किसी नेता की बात कर रहे हैं। इसमें वह बोलते सुने जा सकते हैं “बाबा तेरे टुकड़े करवा देंगे।” यह वीडियो बीजेपी उत्तर प्रदेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर शेयर किया है।

 

यह भी पढ़ें

चीन से क्यों घबराती है बीजेपी सरकार? कन्नौज में अखिलेश ने मोदी-योगी पर जमकर साधा निशाना

इसमें बीजेपी उत्तर प्रदेश ने लिखा है कि “कन्नौज में समाजवादी पार्टी का दलित विरोधी चेहरा सामने आया है। ‌सपा नेता मनोज दीक्षित ने अखिलेश यादव के सामने ही भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक को जान से मारने की धमकी दे डाली, इतना ही नहीं दलितों को अपमानित करने के लिए जातिसूचक शब्द का प्रयोग करने से भी नहीं चूके।”

क्या है वायरल वीडियो में?

वायरल वीडियो में मनोज दीक्षित किसी वीडियो की बात कर रहे हैं। वह बोल रहे हैं “एक मां के 6 लड़के और बाबा की गाली सुन रहे हैं। वीडियो मेरे मोबाइल में सुरक्षित है। कसम मां की खाता हूं कि तेरे टुकड़े ना कर दिए तो मनोज दीक्षित नहीं … की औलाद कहना।”

लोगों की तीखी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर लोग इसको लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। पत्रकार दीपक दीक्षित ने लिखा है “खुलेआम सांसद को धमकी दी जा रही है। पुलिस मनोज दीक्षित के खिलाफ कार्रवाई करे।” वहीं बीजेपी जिला झांसी ने उत्तर प्रदेश चुनाव आयोग से वायरल वीडियो संज्ञान में लेने की बातें लिखी हैं। महेंद्र विक्रम ने कन्नौज डीएम से कार्रवाई करने की मांग की है।

Hindi News/ Kannauj / कन्नौज में सपा नेता के बिगड़े बोल, भरे मंच से ‘बाबा’ को दी जान से मारने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो