scriptअस्पताल में इलाज के लिए बूढ़ी मां को पीठ पर लाद कर घूमता रहा बेटा, वीडियो वायरल | video of son roaming around in hospital for treatment mother's back | Patrika News
कन्नौज

अस्पताल में इलाज के लिए बूढ़ी मां को पीठ पर लाद कर घूमता रहा बेटा, वीडियो वायरल

जिले में इलाज के लिए अपनी बूढ़ी मां को पीठ पर लादकर अस्पताल परिसर में घूमते हुए एक बेटे का एक वीडियो सामने आया है।

कन्नौजApr 13, 2021 / 04:45 pm

Karishma Lalwani

अस्पताल में इलाज के लिए बूढ़ी मां को पीठ पर लाद कर घूमता रहा बेटा, वीडियो वायरल

अस्पताल में इलाज के लिए बूढ़ी मां को पीठ पर लाद कर घूमता रहा बेटा, वीडियो वायरल

कन्नौज. जिले में इलाज के लिए अपनी बूढ़ी मां को पीठ पर लादकर अस्पताल परिसर में घूमते हुए एक बेटे का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक व्यक्ति बिना स्ट्रेचर व व्हील चेयर के बुजुर्ग मां को पीठ पर लादकर बेटा डॉक्टर के चेंबर तक ले जाता नजर आ रहा है। खास बात यह है कि ऐसे मामलों में सीएमएस शक्ति बसु की तरफ से अस्पताल कर्मचारियों को साफ निर्देश पहले ही दिए जा चुके हैं, कि इलाज कराने आने वाले मरीजों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।
अस्पताल की लापरवाही

कन्नौज जनपद के जिला अस्पताल में जनपद कानपुर नगर के कस्बा बिल्हौर निवासी बुजुर्ग शांती देवी अपने बेटे राम विलास के साथ इलाज के लिए आई थी। डॉक्टर ने शांती देवी को शुगर की जांच कराने को कही। शांती देवी चलने चलने-फिरने में लाचार थी और ऐसे में जब उसके बेटे स्ट्रेचर या व्हील चेयर नहीं मिला तो उनका बेटा रामविलास पीठ पर लादकर वृद्ध मां को एनसीडी सेल तक ले गया, जहां उनकी शुगर टेस्ट की गई। इसके बाद उन्होंने डॉ. को दिखाया। वहीं काफी देर तक वह अपनी मां इस तरह इधर से उधर लिए घूमता रहा।
मामले की होगी जांच

जबकि सीएमएस डॉ. शक्ति बसु ने इमरजेंसी गेट के बाहर स्ट्रेचर व व्हील चेयर की व्यवस्था कर रखी है। दो वार्ड ब्वाय की ड्यूटी भी लगा रखी है और इनको ऐसे मामलों के लिए साफ निर्देश दे रखे हैं। इसके बाद भी कर्मचारियों की लापरवाही की बजह से मरीजों को असुविधा का सामना करना पड़ता है। वहीं इस संबंध में प्रभारी सीएमएस डॉ. रविंद्र कुमार का कहना है कि ये आरोप निराधार हैं। लेकिन यह प्रकरण मेरे संज्ञान में आया है। इसकी जांच कराई जा रही हैं।

Home / Kannauj / अस्पताल में इलाज के लिए बूढ़ी मां को पीठ पर लाद कर घूमता रहा बेटा, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो