scriptसीएम योगी की ललकार, कहा- कानपुर में रमेश अवस्थी की होगी बड़ी जीत, मंदिर विरोधियों की होगी हार | Patrika News
कानपुर

सीएम योगी की ललकार, कहा- कानपुर में रमेश अवस्थी की होगी बड़ी जीत, मंदिर विरोधियों की होगी हार

योगी ने कहा कि कांग्रेस को फिर से सत्ता में आने का कोई अधिकार नहीं है। कांग्रेस और उसकी सहयोगी अगर सत्ता में आएंगे, तो ये देश का अहित ही करेंगे।

कानपुरMay 12, 2024 / 12:09 pm

Narendra Awasthi

ramesh awashthi
लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर के किदवईनगर स्थित बाबूपुरवा सेंट्रल पार्क में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में उन्होंने लोगों से पार्टी के स्थानीय लोकसभा प्रत्याशी रमेश अवस्थी को भारी बहुमत से जीत दिलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है कि भाजपा आएगी, तो संविधान बदलेगी। लेकिन उनसे पूछिये कि संविधान के निर्माता बाबा साहब आंबेडकर का अपमान किसने किया है। रंगनाथ और सच्चर कमेटी इसका उदाहरण है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कानपुर की जनता को राष्ट्र के विकास और देश की सीमाओं को सुरक्षित रखने के लिए मोदी जी के समर्थन में खड़ा होना है। मोदी जी ने ने देश का विकास किया है जबकि कांग्रेस ने हमेशा अपना विकास किया है। इनको पाकिस्तान की चिंता होती है। इनकी चिंता भारत की आस्था, संस्कृति की नहीं है।

कांग्रेस पर साधा निशाना

योगी ने कहा कि इंडी गठबंधन आतंकवादियों के लिए दिल मे नरमी रखते हैं। 2014 से पहले देश में विस्फोट होते थे। लेकिन आतंकवाद और अलगाववाद पर मोदी सरकार ने हमला किया है। अब पटाखा भी फूटता है, तो पाकिस्तान सफाई देता है। भारत छेड़ता नहीं है, लेकिन अगर कोई छेड़ा तो छोड़ता नहीं है।

नमामि गंगे पर बोले सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि नमामि गंगे प्रोजेक्ट के लिए जो काम किया गया है, वो हमारी सफलता है। इससे कानपुर को भी फायदा हुआ है, गंगा में गिरता सीसामऊ नाला बंद कर दिया गया है। उन्होंने कि हर गरीब के घर में शौचालय बना है और उनके लिए कई योजनाएं चल रही हैं।

सतीश महाना ने भी किया संबोधित

इससे पहले जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी विधानसभा के अध्यक्ष सतीश महाना ने कहा कि देश में सभी जरूरतमंदों को मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ मिला है और पीएम मोदी के अगुआई में देश तेजी से तरक्की कर रहा है।

लगे ‘बुल्डोजर’ बाबा ज़िन्दाबाद के नारे

कानपुर सीट से पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी रमेश अवस्थी ने जनसभा में कहा कि एक बार जब वो लन्दन गए थे तो वहां मुख्यमंत्री योगी जी के नाम के बैनर के साथ लिखा था ‘बुल्डोजर’ बाबा ज़िन्दाबाद। ये देखकर लोग यही नारा लगाने लगे।
रमेश अवस्थी ने कहा कि जिस उमंग, उत्साह और आत्मीयता के साथ कानपुर की जनता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया है और फिर एक बार मोदी सरकार बनाने का संकल्प लिया है, उसके लिए मैं कानपुर की सम्मानित जनता का धन्यवाद व्यक्त करता हूं। इस मौके पर महापौर प्रमिला पांडेय, सांसद अकबरपुर देवेंद्र सिंह भोले और सांसद सत्यदेव पचौरी, विधायक सुरेंद्र मैथानी, महेश त्रिवेदी, अजय कपूर और क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल समेत अन्य कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Hindi News/ Kanpur / सीएम योगी की ललकार, कहा- कानपुर में रमेश अवस्थी की होगी बड़ी जीत, मंदिर विरोधियों की होगी हार

ट्रेंडिंग वीडियो