scriptकल्याण सिंह ने किसी राम भक्त को खरोच नहीं आने दी – केशव प्रसाद मौर्य | Deputy CM Keshav Prasad Maurya big statement on Akhilesh Yadav, say... | Patrika News
कानपुर

कल्याण सिंह ने किसी राम भक्त को खरोच नहीं आने दी – केशव प्रसाद मौर्य

सपा ने जिन्ना को सरदार पटेल और महात्मा गांधी के बराबर खड़ा किया है। प्रदेश की जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी। केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उक्त विचार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को उनकी मौत के बाद भी दुश्मन माना और उन्हें श्रद्धांजलि देने का नहीं पहुंचे।
 
 
 
 
 

कानपुरFeb 16, 2022 / 09:41 pm

Narendra Awasthi

कल्याण सिंह ने किसी राम भक्त को खरोच नहीं आने दी - केशव प्रसाद मौर्य

Pattrika

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि मरने के बाद कोई किसी का दुश्मन नहीं रह जाता है। लेकिन अखिलेश यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को अपना मरने के बाद भी दुश्मन माना और पूर्व मुख्यमंत्री होने के बाद भी श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचे। केशव प्रसाद मौर्य फर्रुखाबाद में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस और यूपी में सपा, बसपा ने प्रदेश को लूटने का काम किया है। जबकि भाजपा ने 5 साल में विकास की सीमा को पार किया है।

जिन्ना पर भी दिया बयान

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश के विभाजन के जिम्मेदार मोहम्मद अली जिन्ना है। जिसके कारण लाखों लाख लोगों की हत्या हुई है। देश के विभाजन का जिम्मेदार मोहम्मद अली जिन्ना को सरदार वल्लभभाई पटेल और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया। ऐसी पार्टी को क्या प्रदेश की जनता क्षमा करेगी। बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में घोषणा किया है कि कल्याण सिंह के नाम पर ग्रामों के उत्थान के लिए एक योजना शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें

… तो अब तीसरी बार दलित किशोरी के शव का पोस्टमार्टम, सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता की मांग

100 में 60 हमारा

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 100 में 60 हमारा है, बाकी में बटवारा है, बंटवारे में भी हमारा है। उन्होंने कहा अखिलेश यादव अपने आपको पिछड़ों के बहुत बड़े हितेषी कहते हैं। उन्होंने कहा यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री आपके पिताजी जो अभी धरती पर हैं ने राम भक्तों को भूनने का काम किया था। दूसरी तरफ कल्याण सिंह ने रामलला के लिए अपनी कुर्सी छोड़ दी। लेकिन किसी राम भक्तों को एक खरोच नहीं आने दिया। इस मौके पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

Home / Kanpur / कल्याण सिंह ने किसी राम भक्त को खरोच नहीं आने दी – केशव प्रसाद मौर्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो