scriptGold Rate Today: सोने और चांदी के दाम में आया बदलाव, यहां देखिए | gold rate today in kanpur | Patrika News
कानपुर

Gold Rate Today: सोने और चांदी के दाम में आया बदलाव, यहां देखिए

Gold Price Gold Rate Today in Kanpur कानपुर में चांदी का रेट 65,090 रुपये प्रति किलोग्राम रहा है। जबकि कल चांदी का भाव 64,800 रुपए प्रति किलोग्राम था।

कानपुरSep 15, 2021 / 12:22 pm

Arvind Kumar Verma

Gold Rate Today: सोने और चांदी के दाम में आया बदलाव, यहां देखिए

Gold Rate Today: सोने और चांदी के दाम में आया बदलाव, यहां देखिए

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. Gold Price Today कानपुर में सोने (Gold Rate) और चांदी (Silver Rate) की कीमतों में लगातार बदलाव जारी है। आज सोना (Gold Rate Today) और चांदी दोनों के रेट में बढ़ोत्तरी हुई है। आज कानपुर (Gold Rate Kanpur) की बुलियन मार्केट में 10 ग्राम सोने का भाव 48,380 रुपये रहा। जबकि कल सोने का भाव 48,020 रुपए प्रति दस ग्राम रहा था। कल की तुलना में सोना आज 360 रुपये अधिक रहा। वहीं चांदी का रेट 65,090 रुपये प्रति किलोग्राम रहा है। जबकि कल चांदी का भाव 64,800 रुपए प्रति किलोग्राम था। सितंबर माह में कानपुर में सोने और चांदी के भाव में बदलाव देखने को मिल रहा है।
यहां भी पढ़ें: Gold Rate Today: सोने में हुई बढ़ोत्तरी तो चांदी के भाव में आई कमी

सराफा कारोबारियों के मुताबिक अभी सोने चांदी की कीमतों में उतार चढ़ाव जारी रहने की उम्मीद है। गौरतलब हो कि भारत की ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड एजेंसी के मुताबिक सोना खरीदते समय उसकी क्वॉलिटी का ध्यान जरूर रखें। यह विशेष ध्यान रहे कि सराफा बाजार में खरीददारी करते समय हॉलमार्क देखकर ही सोने के गहनों की खरीदारी करें। हॉलमार्क सोने की सरकारी गारंटी है। यह हॉलमार्क एजेंसी ही निर्धारण करती है।

Home / Kanpur / Gold Rate Today: सोने और चांदी के दाम में आया बदलाव, यहां देखिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो