scripthoney trap incident: female sub inspector including five arrested | पुलिस कमिश्नर के आदेश पर हनी ट्रैप में शामिल यूपी पुलिस की महिला दरोगा सहित पांच गिरफ्तार | Patrika News

पुलिस कमिश्नर के आदेश पर हनी ट्रैप में शामिल यूपी पुलिस की महिला दरोगा सहित पांच गिरफ्तार

हनी ट्रैप मामले में पुलिस ने महिला दरोगा को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने जाल बिछाकर महिला दरोगा को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। तलाशी के दौरान पकड़े गए अभियुक्तों के पास से छीनी गई वस्तु भी बरामद हुई है। उपरोक्त मामले में पुलिस चार अन्य की तलाश कर रही है।

कानपुर

Published: June 27, 2022 10:20:55 am

पुलिस कर्मियों द्वारा मारपीट और वसूली की घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस कमिश्नर ने क्राइम ब्रांच घटनाक्रम पर त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जाल बिछाया और घटनाक्रम में शामिल महिला सब इंस्पेक्टर को रंगे हाथ रुपए लेते हुए पकड़ा गया। घटना में शामिल अन्य चार को भी गिरफ्तार किया गया है। जिसमें एक होमगार्ड भी शामिल है। महिला एसआई के पास से नगदी रुपए भी बरामद हुआ है। पुलिस कमिश्नर ऑफिस से मिली जानकारी के अनुसार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश से दी जा रही है। शीघ्र ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस कमिश्नर के आदेश पर हनी ट्रैप में शामिल यूपी पुलिस की महिला दरोगा सहित पांच गिरफ्तार
पुलिस कमिश्नर के आदेश पर हनी ट्रैप में शामिल यूपी पुलिस की महिला दरोगा सहित पांच गिरफ्तार

जालौन के दो व्यापारियों ने पुलिस में शिकायत की थी कि कुछ पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट कर चार सोने की अंगूठी, 3 सोने की चैन, मोबाइल फोन और ₹20 हजार नगद छीन लिए। इसके साथ ही 15 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीणा ने तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिए। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर पुलिस कर्मियों को रंगे हाथ गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया गया।

पनकी थाना क्षेत्र की घटना

जालौन के व्यापारियों के माध्यम से पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार करने के लिए ₹1 लाख में सौदा किया गया। योजनाबद्ध तरीके से महिला दरोगा को सरसैया घाट पर बुलाया गया। जहां व्यापारियों द्वारा महिला दरोगा भुनेश्वरी सिंह को ₹1 लाख देते समय रंगे हाथ पकड़ लिया गया। इसके साथ ही पुलिस ने होमगार्ड संजीव, माता प्रसाद गुप्ता, उपेंद्र और अमित को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें

ऑनलाइन पब्जी खेलते हुई दोस्ती, फिर शादी, पति ने खेलने से रोका तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए सभी अभियुक्त अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त थे। जो देह व्यापार में लोगों को फंसा कर उनसे पैसे की वसूली करते थे। उपनिरीक्षक भुवनेश्वरी देवी और सेक्स रैकेट की संचालिका, राहुल शुक्ला आदि लगातार संपर्क में बने रहते थे। पुलिस ने पनकी थाना में पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

लाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवारIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोहरियाणा में निकली 6600 फीट लंबी तिरंगा यात्रा, मनाया जा रहा आजादी के अमृत महोत्सव का जश्नIndependence Day 2022: लालकिला छावनी में तब्दील, जमीन से आसमान तक काउंटर-ड्रोन सिस्टम से निगरानी14 अगस्त को 'विभाजन विभिषिका स्मृति दिवस' मनाने पर कांग्रेस का BJP पर हमला, कहा- नफरत फैलाने के लिए त्रासदी का दुरुपयोगOne MLA-One Pension: कैप्टन समेत पंजाब के इन बड़े नेताओं को लगेगा वित्तीय झटका
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.