scriptइस तरह दर्दनाक हुई दो युवकों की मौत, गुस्साए लोगों ने कर दी रोड जाम | in accident two yuvak death on spot people road block kanpur dehat | Patrika News
कानपुर

इस तरह दर्दनाक हुई दो युवकों की मौत, गुस्साए लोगों ने कर दी रोड जाम

हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया।

कानपुरAug 06, 2019 / 10:41 pm

Arvind Kumar Verma

accident

इस तरह दर्दनाक हुई दो युवकों की मौत, गुस्साए लोगों ने कर दी रोड जाम

कानपुर देहात-अपने दोस्त के साथ बाइक से बाजार करके वापस घर जा युवकों को कल्याणपुर मार्ग पर राजपुर गांव के सामने तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया। इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे घायल को कल्याणपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गयी। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंचे एसडीएम आर्थिक मदद का आश्वासन देकर तकरीबन दो घंटे बाद जाम खुलवा सके।
कानपुर देहात के शिवली कोतवाली क्षेत्र के बंडा बरार गांव के सुंदर गौतम का बेटा दीपक गांव के ही अपने दोस्त सुशील राठौर के साथ बैरी सवाई गांव की बाजार गया था। शाम तकरीबन साढ़े चार बजे घर लौटते वक्त शिवली-कल्याणपुर मार्ग पर कल्याणपुर की ओर से आ रहे डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे दोनों युवक सड़क पर गिर पड़े। तेज रफ्तार डंपर इन्हें रौंदते हुए आगे निकल गया। इससे दीपक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साथी सुशील गंभीर रूप से घायल हो गया।
राहगीरों से मिली सूचना पर पहुंचे बाघपुर चौकी प्रभारी बिंदा प्रसाद ने परिजनों के सहयोग से सुशील को कल्याणपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी भी मौत हो गई। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। कोतवाल भूपेंद्र सिंह राठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया। हालांकि ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। बाद में एसडीएम मैथाराम शिरोमणि के आश्वासन पर लोग मानें। इस दौरान तकरीबन दो घंटे तक यातायात प्रभावित रहा। वहीं टक्कर मारकर भाग रहे डंपर को रूरा पुलिस ने पकड़कर चालक को हिरासत में ले लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो