scriptपति से हुई अनबन तो 38 साल की महिला इश्क कर बैठी ‌किसी और से, प्रेमी ने मां-बेटे दोनों को मार डाला | Kanpur double mother son murder, Lover killed on pressure of marriage | Patrika News
कानपुर

पति से हुई अनबन तो 38 साल की महिला इश्क कर बैठी ‌किसी और से, प्रेमी ने मां-बेटे दोनों को मार डाला

प्रेमी ने पहले एएनएम का काम करने वाली महिला और उसके बेटे को किराए के एक मकान में रखा। वह उसे हमेशा गर्लफ्रेड की तरह रखना चाहता था

कानपुरFeb 06, 2023 / 04:24 pm

Narendra Awasthi

पति से हुई अनबन तो 38 साल की महिला इश्क कर बैठी ‌किसी और से, प्रेमी ने मां-बेटे दोनों को मार डाला

पति से हुई अनबन तो 38 साल की महिला इश्क कर बैठी ‌किसी और से, प्रेमी ने मां-बेटे दोनों को मार डाला

एएनएम और उसके 11 साल के बेटे की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि शादी का दबाव बनाने के कारण प्रेमी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। आत्महत्या दिखाने के लिए 12 साल के बेटे को भी फंदे पर लटका दिया। मां बेटे की हत्या को डीजीपी ने भी संज्ञान में लिया है। एससी एसटी आयोग सदस्य अंजू बाला ने इस संबंध में पुलिस से बातचीत की।

बिल्हौर थाना इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सख्ती से पूछताछ के बाद नरेंद्र ने हत्या करना कबूल किया। उन्होंने कहा कि बीते रविवार को बिल्हौर थाना क्षेत्र के बलराम नगर में सीमा (38) पत्नी राजकुमार और उसके 12 वर्षीय बेटे आदित्य का शव कमरे के अंदर मिला था। पूछताछ में किरायेदारों ने बताया था कि नरेंद्र यादव को कमरे से निकलते देखा है। जिसकी सीमा से दोस्ती थी।

पुलिस की पूछताछ में नरेंद्र ने कहा शादी के लिए बना रही थी

पुलिस की पूछताछ में नरेंद्र यादव ने बताया कि सीमा से उसकी दोस्ती थी। शादी के लिए उस पर दबाव बना रही थी। वह शादी नहीं करना चाहता था। इसलिए रविवार की सुबह उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करते हुए आदित्य ने देख लिया था। जिसके बाद उसने उसकी भी हत्या कर शव को फंदे पर लटका दिया। जिससे आत्महत्या प्रतीत हो। हत्या की सूचना पुलिस को पड़ोस में रहने वाले नरेंद्र यादव के चाचा ने दी थी।

सीमा बीते 4 वर्षों से किराए के मकान में रह रही थी

सीमा की शादी राजकुमार दिवाकर के साथ हुई थी। जिससे उसके एक 12 साल का बेटा आदित्य भी था। पति से विवाद के बाद सीमा, नरेंद्र यादव के नजदीक आई। बलराम नगर थाना बिल्हौर स्थित अशोक शुक्ला के मकान किराए पर लिया और सीमा को रहने की जगह दी। सीमा जलालाबाद कन्नौज स्थित सीएचसी में एएनएम थी।

Home / Kanpur / पति से हुई अनबन तो 38 साल की महिला इश्क कर बैठी ‌किसी और से, प्रेमी ने मां-बेटे दोनों को मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो