scriptकानपुर हिंसा: बाबा बिरियानी के नाम से मशहूर दुकान के मालिक को किया गया गिरफ्तार | Kanpur violence: Baba biryani owner arrest by police | Patrika News
कानपुर

कानपुर हिंसा: बाबा बिरियानी के नाम से मशहूर दुकान के मालिक को किया गया गिरफ्तार

बाबा बिरियानी के नाम से मशहूर दुकान के मालिक को कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कानपुर हिंसा को देखते हुए यह गिरफ्तारी की गई है। जिसके ऊपर आरोप है कि उन्होंने हिंसा के लिए फंड मुहैया कराया था। पुलिस ने बताया पूछताछ से मिली जानकारी के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

कानपुरJun 22, 2022 / 04:07 pm

Narendra Awasthi

कानपुर हिंसा:  बाबा बिरियानी के नाम से मशहूर दुकान के मालिक को किया गया गिरफ्तार

कानपुर हिंसा: बाबा बिरियानी के नाम से मशहूर दुकान के मालिक को किया गया गिरफ्तार

बीते 3 जून को जुमे की नमाज के बाद कानपुर में हुई हिंसा को लेकर लगातार एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं इसी के अंतर्गत बाबा बिरियानी के नाम से मशहूर दुकान मालिक को भी गिरफ्तार किया है। जिनके ऊपर हिंसा के लिए फंडिंग करने का आरोप लगा है इस संबंध में पुलिस कमिश्नरेट ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा अदालत के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी पूरा मामला कानपुर हिंसा से जुड़ा हुआ है बीते 3 जून को प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति की कानपुर यात्रा के दौरान में बड़े पैमाने पर चिंता हुई थी जिसकी आंच में कानपुर कई दिन झुलसा। उपरोक्त मामले में एसआईटी का गठन किया गया था। जिसके बाद लगातार नए खुलासे हो रहे हैं।

 

इस समय में कानपुर पुलिस ने बताया कि मुख्तार बाबा को हिरासत में लिया गया है। विवेचना के दौरान मिली जानकारी के आधार पर उनकी गिरफ्तारी हुई है। उनसे पूछताछ की जा रही है। विधि और कानून के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि अदालत का जो आदेश होगा। वह मान्य होगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कानपुर के प्रभावित क्षेत्र में परिस्थितियां सामान्य है। पुलिस प्रशासन सुरक्षा के दृष्टिकोण से सतर्क है और सुरक्षा के सभी आवश्यक उपाय कर रही है।

यह भी पढ़ें
-

पीएम नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर बुरे फंसे सुबोध कांत सहाय, परिवाद दर्ज

मुख्य आरोपी पहले ही गिरफ्तार

बीते 3 जून को जुमे की नमाज के बाद हिंसा की घटना हुई थी। जात के लिए पुलिस ने एसआईटी का गठन किया था। एसआईटी की जांच में बड़े खुलासे निकल कर सामने आ रहे हैं। उपरोक्त मामले में पुलिस ने मास्टरमाइंड मुख्य आरोपी जफर हयात सहित अन्य को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Kanpur / कानपुर हिंसा: बाबा बिरियानी के नाम से मशहूर दुकान के मालिक को किया गया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो