scriptकानपुर: युवक को बाल पकड़कर चप्पलों से पीटा, गुप्तांग में ईट बांध दी गई तालिबान सजा | Kanpur: Young man beaten with slippers, a brick tied to his genitals, Taliban punishment | Patrika News
कानपुर

कानपुर: युवक को बाल पकड़कर चप्पलों से पीटा, गुप्तांग में ईट बांध दी गई तालिबान सजा

कानपुर में एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके साथ अमानवीय कृत्य भी किया जा रहा है। एसीपी स्वरूप नगर ने बताया कि वीडियो में दिख रहे आरोपियों की शिनाख्त की जा रही है।

कानपुरMay 05, 2024 / 08:13 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लड़के एक युवक की जमकर पिटाई कर रहे हैं। जिसके गुप्तांग में रस्सी से ईटा को लटकाया गया। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने घटना को संज्ञान में लिया है। एसीपी स्वरूप नगर ने बताया कि वीडियो की जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटना काकादेव थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

एलआईसी अमृत बाल योजना: मिलता है गारंटी युक्त बोनस, लोन की सुविधा भी उपलब्ध

काकादेव थाना क्षेत्र में बड़े पैमाने पर कोचिंग क्लास चलती हैं।‌ जिसमें कानपुर के आसपास के छात्र भी कोचिंग करने आते हैं। यहीं पर पैसे के लेनदेन को लेकर एक युवक के साथ मारपीट की जाती है। उसके बालों को जलाया जाता है। निर्वस्त्र करके बेरहमी से उसकी पिटाई की जाती है जिसका वीडियो बनाकर वायरल किया गया है।

क्या कहते हैं एसीपी स्वरूप नगर?

इस संबंध में एसीपी स्वरूप नगर ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया गया है। जिसमें एक युवक के साथ कुछ लोग मारपीट और अमानवीय कृत्य कर रहे हैं। वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। जिसमें दिख रहे युवक के शिनाख्त के प्रयास किया जा रहे हैं। तहरीर लेकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ‌

Hindi News/ Kanpur / कानपुर: युवक को बाल पकड़कर चप्पलों से पीटा, गुप्तांग में ईट बांध दी गई तालिबान सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो