scriptसुसाइड से पहले बनाया वीडिया और पत्नी पर लगाया ऐसा आरोप कि… | Made video before suicide hindi news | Patrika News
कानपुर

सुसाइड से पहले बनाया वीडिया और पत्नी पर लगाया ऐसा आरोप कि…

आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी हेमलता के चंदन के साथ अवैध सम्बन्ध भी हैं।
 

कानपुरMar 10, 2018 / 08:23 pm

Ashish Pandey

Made video before
कानपुर. ओमपुरवा में पत्नी से पीडि़त होकर सर्राफा व्यापारी की मौत के मामले में एक नई बात सामने निकलकर आई है। अनूप ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया था, जिसमें उसने पत्नी समेत अन्य पांच लोगों के खिलाफ पीडि़त किए जाने का आरोप लगाया है। अनूप ने वीडियो में कहा कि उसकी पत्नी ने उसे पीटा भी था। जिससे क्षुब्ध होकर वह जहर खाकर आत्महत्या कर रहा है। वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।
चकेरी के ओमपुरवा में किराए के मकान में रहने वाले सर्राफा व्यापारी अनूप सिंह ने बीती 6 मार्च की रात को जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद उसका शव दूसरे दिन कमरे में पड़ा मिला था। वहीं मामले में अनूप के परिजनों ने उसकी पत्नी हेमलता पर हत्या का आरोप लगाया था और पुलिस को मामले की तहरीर भी दी थी। वहीं अब मामले में एक नई बात सामने आई है। अनूप ने जहर खाने से पहले बीती 6 मार्च को एक वीडियो बनाया था, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार हाथरस के निवासी विक्की, संजय सिंह, आगरा निवासी चंदन सिंह, एचएएल कॉलोनी निवासी अमित सक्सेना और जागरण पार्टी वाले मिश्रा नाम के व्यक्ति पर ठहराया है।
मेरी पत्नी के हैं चंदन के साथ अवैध संबंध
अनूप ने वीडियो के माध्यम से चंदन सिंह पर आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी हेमलता के चंदन के साथ अवैध सम्बन्ध भी हैं। वहीं बीती 6 मार्च को अमित सक्सेना ने अनूप को अपने घर पर बंधक बनाकर पीटा और अनूप की पत्नी को बुलायाऔर उससे भी अनूप की पिटाई की। अनूप ने कहा कि इसी के चलते दो माह पहले उसकी पत्नी नेे उसे घर से निकाल दिया था। जिस कारण से वह किराये के मकान में रह रहा है। अनूप ने वीडियो के माध्यम से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Home / Kanpur / सुसाइड से पहले बनाया वीडिया और पत्नी पर लगाया ऐसा आरोप कि…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो