scriptदो पक्षों में कहासुनी के बाद बीएसएफ जवान व पुलिस जवान ने की फायरिंग, तीन घायल | On two sides, BSF jawan and police jawan firing on Sunni, 3 injured | Patrika News
कानपुर

दो पक्षों में कहासुनी के बाद बीएसएफ जवान व पुलिस जवान ने की फायरिंग, तीन घायल

बवाल की आशंका के चलते कई थानों का फोर्स मौके पर बुला लिया गया। एसपी ने भी मौके पर पहुंच कर पड़ताल की।

कानपुरDec 09, 2020 / 01:36 pm

Arvind Kumar Verma

दो पक्षों में कहासुनी के बाद बीएसएफ जवान व पुलिस जवान ने की फायरिंग, तीन घायल

दो पक्षों में कहासुनी के बाद बीएसएफ जवान व पुलिस जवान ने की फायरिंग, तीन घायल

कानपुर देहात-जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के बैना गांव में देर शाम दो पक्षों में कहासुनी के बाद विवाद हो गया। जिसमें एक पक्ष ने लाइसेंसी बंदूक व पिस्टल से फायरिंग कर दी। इस बीच गोली लगने से तीन युवक घायल हो गए। घटना को लेक्रगांव में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीएसएफ व पुलिस के जवानों समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की है। इनके पास से पिस्टल, बंदकू व एक अवैध तमंचा पुलिस ने बरामद किया है। बवाल की आशंका के चलते कई थानों का फोर्स मौके पर बुला लिया गया। एसपी ने भी मौके पर पहुंच कर पड़ताल की।
बताया गया कि कानपुर देहात के जैनपुर निवासी बीएसएफ का जवान शैलेंद्र पड़ोस के गांव बैना में अपने बहनोई जीतू के यहां मंगलवार को गया था। इस बीच बहनोई के पड़ोसी वीर सिंह के बेटे दीपक ने एक पुराने मामले को लेकर शैलेंद्र पर कमेंट कर दिया। इससे दोनों के बीच कहासुनी हो गई। उस समय शैलेंद्र गांव से चला गया। लेकिन कुछ देर बाद वह अपने गांव के साथी भानू, दयासिंह व बैना गांव के पुलिस के जवान पृथ्वी सिंह के साथ मिलकर पिस्टल व बंदूक और अवैध तमंचा लेकर पहुंचा। तभी गांव के बाहर दीपक के मिलने पर उसकी पिटाई शुरु कर दी।
मारपीट होते देख गांव के अजीत सिंह, मानवेंद्र सिंह ने पहुंचकर विरोध किया। इससे नाराज आरोपियों ने फायरिंग शुरु कर दी। इससे गोली लगने से दीपक, अजीत, मानवेंद्र घायल हो गए। फायरिंग व बवाल की सूचना पर राजपुर के अलावा देवराहट, अमराहट, सिकंदरा, भोगनीपुर थानों से पुलिस बल पहुंच गया। इंस्पेक्टर रामप्रकाश ने बताया कि घायलों को राजपुर पीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मौके से बीएसएफ व पुलिस के जवानों सहित चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।
एएसपी अनूप कुमार ने बताया कि यह विवाद बईना गांव और जैनपुर गांव से संबंधित है। जहां मामूली बात को लेकर विवाद के बाद एक पक्ष ने फायरिंग कर दी। जिससे दूसरे पक्ष के तीन लोग घायल हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया। मौके पर पुलिस बल ने पहुंचकर स्थिति नियंत्रित कर आरोपितों को हिरासत में लिया है। मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। ऐतिहात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। शांति का माहौल है।

Home / Kanpur / दो पक्षों में कहासुनी के बाद बीएसएफ जवान व पुलिस जवान ने की फायरिंग, तीन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो