scriptUP Panchayat Election: भाजपा ने बगावत पर उतरे पांच का किया निष्कासन, कुछ बागियों को अभी मिला अल्टीमेटम | Panchayat Chunav 2021: BJP 5 Candidate Remove From Party In Etawah | Patrika News
कानपुर

UP Panchayat Election: भाजपा ने बगावत पर उतरे पांच का किया निष्कासन, कुछ बागियों को अभी मिला अल्टीमेटम

साथ ही अभी कुुछ मंडल और जिला स्तर के पदाधिकारियों पर कार्रवाई के संकेत हैं।

कानपुरApr 14, 2021 / 02:34 pm

Arvind Kumar Verma

UP Panchayat Election: भाजपा ने बगावत पर उतरे पांच का किया निष्कासन, कुछ बागियों को अभी मिला अल्टीमेटम

UP Panchayat Election: भाजपा ने बगावत पर उतरे पांच का किया निष्कासन, कुछ बागियों को अभी मिला अल्टीमेटम

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
इटावा. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) में भाजपा (BJP) के अधिकृत प्रत्याशियों के विरोध पर उतरे बागी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को बाहर का रास्ता दिखा रही है। पार्टी नेतृत्व पंचायत चुनाव में बागी कार्यकर्ताओं को लेकर सख्त दिख रही है। मंगलवार को इटावा में पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के खिलाफ मैदान में उतरने वाले पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं पर कार्यवाही की गई। पांच नेताओं को छह वर्ष के लिए पार्टी से बाहर कर दिया गया। साथ ही अभी कुुछ मंडल और जिला स्तर के पदाधिकारियों पर कार्रवाई के संकेत हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष अजय धाकरे ने बताया कि पार्टी के अधिकृत उम्मीदवारों का विरोध करने वालों को कुछ घंटों की मोहलत दी गई है। अगर पार्टी के हित में काम शुरू नहीं किया तो बुधवार को कार्रवाई कर दी जाएगी।
धाकरे ने बताया कि मंगलवार को अधिकृत प्रत्याशियों का विरोध करने वाले पांच नेताओं को छह वर्ष के लिए प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है। ताखा द्वितीय सीट पर पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी संजीव बाबू शाक्य के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले पिछड़ा वर्ग मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष गीतम पाल, राजा ठाकुर उर्फ प्रबल प्रताप और दीपक नंदन मंडल उपाध्यक्ष एससी मोर्चा को पार्टी से बाहर कर दिया गया है। महेवा द्वितीय वार्ड से अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे सक्रिय सदस्य छोटे दुबे, चकरनगर तृतीय वार्ड से बगावत पर मैदान में उतरे सक्रिय सदस्य नरेंद्र सिंह परिहार को भी छह वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया गया है।

Home / Kanpur / UP Panchayat Election: भाजपा ने बगावत पर उतरे पांच का किया निष्कासन, कुछ बागियों को अभी मिला अल्टीमेटम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो