scriptइस पार्टी के लोगों ने चीन सरकार का पुतला कुछ इस तरह फूंका, डीएम को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन देकर की ये मांग | people of this party burnt effigy of Chinese government in this way | Patrika News
कानपुर

इस पार्टी के लोगों ने चीन सरकार का पुतला कुछ इस तरह फूंका, डीएम को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन देकर की ये मांग

जिलाध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं साथ चीनी सामान बिक्री पर रोक लगाने को लेकर प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा है।

कानपुरJun 24, 2020 / 07:58 pm

Arvind Kumar Verma

इस पार्टी के लोगों ने चीन सरकार का पुतला कुछ इस तरह फूंका, डीएम को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन देकर की ये मांग

इस पार्टी के लोगों ने चीन सरकार का पुतला कुछ इस तरह फूंका, डीएम को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन देकर की ये मांग

कानपुर देहात-देश के जवानों पर चीन की कायराना हरकत को देखकर जिले में ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोगो में आक्रोश देखने को मिल रहा है। कहीं चीन के राष्ट्रपति के पुतले जलाए जा रहे हैं तो कहीं चीन राष्ट्रपति मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं। वहीं तमाम लोगों का आक्रोश चीनी सामान का बहिष्कार करते हुए दिखाई दे रहा है। फिलहाल पूरे देश के लोगों में इस घटना को लेकर उबाल सा आया हुआ है। इसी तरह ही कानपुर देहात की जनता में भी भारी आक्रोश दिखाई दिया। इसी क्रम में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं साथ चीनी सामान बिक्री पर रोक लगाने को लेकर प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा है।
कानपुर देहात जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेश सिंह कुशवाहा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जिलाधिकारी के हाथों में प्रधानमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने कहा हमारे जिले में पूरी तरह से चीनी सामान का बहिष्कार कर बिकने पर रोक लगाई जाए। साथ ही उन्होंने देश के प्रधानमंत्री से भी अनुरोध किया कि चीन से आयात पर पूरी तरह से रोक लगाई जाए।
क्योंकि चीन के लिए भारत बड़ा व मजबूत बाजार है। अगर चीनी सामान के आयात पर प्रतिबंध लग जाये तो चीन आर्थिक रूप से कमजोर होगा। साथ ही हमारे देश के लोग आत्मनिर्भर भी बन सकेंगे। प्रसपा जिलाध्यक्ष ने चीन के द्वारा की गई इस हरकत का बदला लिए जाने की भी मांग की है। जिसके बाद आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने चीन के राष्ट्रपति की फोटो लगाकर उनका पुतला भी फूंककर अपना रोष प्रकट किया।

Home / Kanpur / इस पार्टी के लोगों ने चीन सरकार का पुतला कुछ इस तरह फूंका, डीएम को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन देकर की ये मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो