scriptपुलिस ने मुर्दे को कर दिया शांतिभंग में पाबंद, एसडीएम ने दिए आदेश | Police ban the dead in peace, SDM orders, start enquiry | Patrika News
कानपुर

पुलिस ने मुर्दे को कर दिया शांतिभंग में पाबंद, एसडीएम ने दिए आदेश

पुलिस ने शांति व्यवस्था कायम करने के लिए दस वर्ष पूर्व निधन शख्स को शांति व्यवस्था भंग करने में पाबंद कर कर दिया।

कानपुरJan 23, 2021 / 11:26 pm

Arvind Kumar Verma

पुलिस ने मुर्दे को कर दिया शांतिभंग में पाबंद, एसडीएम ने दिए आदेश

पुलिस ने मुर्दे को कर दिया शांतिभंग में पाबंद, एसडीएम ने दिए आदेश

कानपुर-यूपी पुलिस का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जहां कानपुर जनपद के शिवराजपुर पुलिस ने शांति व्यवस्था कायम करने के लिए दस वर्ष पूर्व निधन शख्स को शांति व्यवस्था भंग करने में पाबंद कर कर दिया। मामला जिले के शिवराजपुर थानाक्षेत्र के पकरा गांव का है, जहां रास्ते के विवाद को लेकर पुलिस ने मृत व्यक्ति को शांतिभंग में पाबंद कर दिया। पत्नी की शिकायत पर एसडीएम ने जांच कराने की बात कही है।
मिली जानकारी के मुताबिक शिवराजपुर थाना क्षेत्र के पकरा गांव में रास्ते के मामले को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद शिकायत पर गांव निवासी आकाश, मंजू तथा पप्पू को शांतिभंग में पाबंद किया गया। पुलिस द्वारा समन तामील करने पर पूरे मामले की जानकारी हुई। इस पर मृतक की पत्नी मंजू ने बताया कि 10 वर्ष पूर्व उनके पति पप्पू का निधन हो चुका है, इसके बाद भी पुलिस उन्हें अनावश्यक रूप से परेशान कर रही है। वहीं एसडीएम मीनू राणा ने बताया कि पुलिस की इस लापरवाही की जांच कराई जाएगी, बिना जमीनी हकीकत की जानकारी के बावजूद इस तरह की कार्रवाई करना गलत है।

Home / Kanpur / पुलिस ने मुर्दे को कर दिया शांतिभंग में पाबंद, एसडीएम ने दिए आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो