scriptकानपुर संजीत अपहरण केस : अभी नहीं मिला शव, अब लावारिस शवों के डीएनए से होगी जांच | Sanjeet Kidnapping Case: police will match dna tests unclaimed bodies | Patrika News
कानपुर

कानपुर संजीत अपहरण केस : अभी नहीं मिला शव, अब लावारिस शवों के डीएनए से होगी जांच

– 22 जून को बर्रा थाना क्षेत्र से लैब टेक्नीशियन संजीत यादव का हुआ था अपहरण

कानपुरJul 26, 2020 / 02:04 pm

Hariom Dwivedi

कानपुर संजीत अपहरण केस : अभी नहीं मिला शव, अब लावारिस शवों के डीएनए से होगी जांच

,,कानपुर संजीत अपहरण केस : अभी नहीं मिला शव, अब लावारिस शवों के डीएनए से होगी जांच

कानपुर. बर्रा थाना क्षेत्र से अगवा कर मारे गये लैब टेक्नीशियन संजीत यादव के शव को पुलिस अभी तक बरामद नहीं कर पाई है। शव की तलाश के लिए पुलिस पांडु नदी में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। दूसरी ओर आसपास मिले लावारिस शवों का ब्योरा भी जुटाया जा रहा है। उनके कपड़े संजीत के परिजनों को दिखाए जाएंगे। जरूरत पड़ने पर शव के अवशेषों की डीएनए जांच भी कराई जाएगी। पकड़े गये आरोपितों के मुताबिक, उन्होंने 26 जून को संजीत की हत्या कर शव को बोरी में भरकर शव पांडु नदी में फेंक दिया था।
सीओ गोविंदनगर विकास पांडेय ने बताया कि आसपास मिले लावारिस शवों का ब्योरा निकलवाने के लिए एक टीम गठित की गई है, जिसमें एक दारोगा और दो सिपाही शामिल हैं। वह नदी के आसपास बनी बस्तियों से भी संपर्क कर रहे हैं। जरूरत होगी तो लावारिस शवों के कपड़ों और अवशेष के डीएनए से संजीत के परिवारवालों के डीएनए का मिलान किया जाएगा।
22 जून को हुआ था अपहरण
22 जून को कानपुर के बर्रा से लैब टेक्नीशियन संजीत यादव (28) का अपहरण उसके दोस्त ने साथियों के साथ मिलकर फिरौती के लिए किया था। 26 जून को उसकी हत्या कर लाश पांडु नदी में फेंक दी थी। 13 जुलाई को पुलिस को चकमा देकर 30 लाख की फिरौती भी वसूल ली थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दोस्त कुलदीप, रामबाबू समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में सीएम योगी ने कानपुर के एएसपी व सीओ सहित 10 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

Home / Kanpur / कानपुर संजीत अपहरण केस : अभी नहीं मिला शव, अब लावारिस शवों के डीएनए से होगी जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो