scriptपत्तों की आड़ में लटकता युवक देख मचा हड़कंप, जब नजदीक से देखा तो उड़ गए होश | Stunned to see a young man hanging from a tree, looking up, flew away | Patrika News
कानपुर

पत्तों की आड़ में लटकता युवक देख मचा हड़कंप, जब नजदीक से देखा तो उड़ गए होश

वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी।

कानपुरJul 01, 2020 / 11:43 pm

Arvind Kumar Verma

पत्तों की आड़ में लटकता युवक देख मचा हड़कंप, जब नजदीक से देखा तो उड़ गए होश

पत्तों की आड़ में लटकता युवक देख मचा हड़कंप, जब नजदीक से देखा तो उड़ गए होश

कानपुर देहात-जिले के रसूलाबाद थाना क्षेत्र में उस समय ग्रामीणों में हड़कंप मच गया, जब सुनारन बगिया के पास एक पेड़ पर अज्ञात युवक का शव लटकता देखा गया। ग्रामेनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी रामशरन सिंह व वरिष्ठ उपनिरिक्षक सुखबीर सिंह ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच अज्ञात शव को पेड़ से उतारा और शव की पहचान कराने की कोशिश की। जब शिनाख्त नही हो सकी तो शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला भेज दिया गया।फिलहाल घटना को लेकर तरह तरह कि चर्चाएं होती रही।
कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत रसूलाबाद के निराला नगर वार्ड के आगे बिल्हौर मार्ग पर सुनारन बगिया के निकट एक शीशम के पेड़ से अज्ञात युवक का शव फांसी पर झूलता हुआ लोगों ने देखा। शव फांसी से लटकता हुआ पेड़ों की आड़ में इस तरह था कि लोगों में चर्चाएं होने लगी। पत्तों के बीच हल्का-हल्का लटकता शव दिखा तो वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा। शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की गई।
इसी बीच सभानिवादा गांव का एक युवक आया। उसने इस शव को अपने भाई रोहित का शव बताकर शिनाख्त की और घर जाकर परिवारीजनो को बताया। मगर मौके पार पहुंचे लोगों ने युवक को पहचानने से इंकार कर दिया। क्षेत्राधिकारी रामशरण सिंह ने बताया कि अभी मृतक युवक के शव की शिनाख्त नही हो पाई है। शिनाख्त नही हो पाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Home / Kanpur / पत्तों की आड़ में लटकता युवक देख मचा हड़कंप, जब नजदीक से देखा तो उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो