scriptटीचर को कमरे में बंद कर लगाई आग, तड़प-तड़प कर हुई मौत | teacher murdered locked in room and set on fire in up | Patrika News
कानपुर

टीचर को कमरे में बंद कर लगाई आग, तड़प-तड़प कर हुई मौत

UP News: उत्तर प्रदेश में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां इंटर कॉलेज के टीचर को कमरे में बंद करके आग लगा दी गई, जिससे जलकर उसकी मौत हो गई।

कानपुरJan 29, 2024 / 08:56 am

Aman Pandey

teacher murdered locked in room and set on fire in up
कानपुर के पनकी में इंटर कॉलेज के टीचर की हत्या कर दी गई है। आरोप है कि टीचर को कमरे में बंद करके आग लगा दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
मृतक टीचर का नाम दयाराम है। उसकी उम्र 48 साल है। उसका शव घर के कमरे में जला हुआ मिला। दयाराम के भाई ने घरवालों ने बताया कि उसके भाई को संजीव नाम के व्यक्ति ने बुलाया था। आरोपी संजीव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। संजीव बार-बार अपने बयान भी बदल रहा है।
फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है। परिजनों ने पुलिस से आरोपी संजीव और दयाराम की पत्नी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।
घटना स्‍थल पर मिला भाई
दयाराम सिकंदरा में एक स्कूल में टीचर थे। पुलिस के मुताबिक, दयाराम संजीव नाम के व्यक्ति से मिलने दोपहर 12 बजे पतरसा गांव आए थे। उनका शव कमरे से बरामद हुआ है। कमरे में आग भी सुलगती पाई गई है। मृतक का भाई अनुज भी मौके पर मिला। उसने बताया कि मृतक ने फोन करके बताया कि संजीव ने उसे कमरे में बंद करके आग लगा दी है।
दयाराम की पत्नी से चल रही थी अनबन
मृतक के भाई के अनुसार, दयाराम का अपनी पत्नी संगीता के साथ संबंध खराब चल रहे थे। उसे शक है कि उसकी भाभी संगीता ने संजीव और अपने एक और मित्र पवन के साथ मिलकर साजिश के तहत इस वारदात को अंजाम दिया है। संजीव, पवन और संगीता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। फॉरेंसिक टीम ने मौके साक्ष्य जुटाया है।
‌कहीं हत्या की वजह अवैध संबंध तो नहीं?
पुलिस के मुताबिक, अब तक की जांच में केवल संजीव की ओर से अकेले ही अपराध का करना पाया जा रहा है। उसने अपने अपराध को स्वीकार भी किया है। आरोप है कि संजीव की पत्नी और दयाराम के बीच अवैध संबंध था। इसी बात को लेकर संजीव खुन्नस में रहता था। पुलिस ने बताया कि दोनों नामज़द अभियुक्तों के घटना में संलिप्त होने के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Home / Kanpur / टीचर को कमरे में बंद कर लगाई आग, तड़प-तड़प कर हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो