मजदूर युवक की कर दी गई निर्मम हत्या, मजदूरी कर चलाता था परिवार

- पुलिस आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी

- पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के मदद से घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किए

By: Neeraj Patel

Updated: 27 Oct 2020, 08:26 PM IST

कानपुर देहात. खेतों में काम करने गए युवक की धारदार हथियार से हत्या की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ पुलिस आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के मदद से घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किए हैं। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामला कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र के सिकन्दरपुर गांव का है। गांव निवासी 24 वर्षीय नीरज मजदूरी करके अपने परिवार का पालन करता था। रोज की तरह नीरज अपने साथी अभिषेक के साथ खेतो में मजदूरी के लिए निकला था, लेकिन बीती रात नीरज घर नहीं पहुंचा। जिसके बाद उसका शव खेतो में रक्तरंजित अवस्था मे पड़ा मिला। नीरज को खेत पर ही धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया गया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक की हत्या की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की। वहीं पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्रवाई शुरू कर है। पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी की माने तो नीरज मजदूरी काम करता था। अपने मित्र अभिषेक के साथ मजदूरी के लिए गया था। रात में वापस नहीं आया और उसका शव खेत में रक्त रंजित अवस्था मे पड़ा था। नीरज की हत्या की गई है, घटना के जल्द खुलासा के लिए पुलिस टीम को लगा दिया गया है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned