scriptयहां विराजमान है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चांदी से बनीं मूर्ति | the silver statue of pm narendra modi sits in the businessman house | Patrika News
कानपुर

यहां विराजमान है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चांदी से बनीं मूर्ति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों व कार्यशैली का दीवाना हुआ कानपुर का सराफा व्यापारी, करता है पूजा और लोगों को बांटता है पीएम की चांदी से निर्मित मूर्ति

कानपुरSep 27, 2019 / 01:29 am

Vinod Nigam

यहां विराजमान है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चांदी से बनीं मूर्ति

यहां विराजमान है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चांदी से बनीं मूर्ति

कानपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू इनदिनों सिर चढ़कर बोल रहा है। जहां अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उन पर फिदा हैं तो वहीं कानपुर का एक कारोबारी उनकी चांदी की मूर्ति अपने घर के मंदिर में विराजमान किए है और सुबह-शाम पूजा करता है। इतना ही नहीं माह में एक दिन वह बकाएदा पंडाल सजाता है और आने वाले लोगों को पीएम मोदी की चांदी से निर्मित मूर्ति उपहार के तौर पर देता है।

अग्रवाल के दिल में पीएम मोदी
सर्राफा व्यापारी उमेश अग्रवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कई दशकों से जानते हैं। बतौर गुजरात के सीएम रहने के दौरान उनको देखने और रैलियों में भाषण सुनने के लिए जाया करते थे। 2014 लोकसभा चुनाव के वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर आए तो उमेश उनका भाषण सुनकर मंत्रमुग्ध हो गए और उसी दिन से उन्हें ईश्वरी अवतार मानकर पूजा करने लगे। मुम्बई जाकर पीएम मोदी की चांदी से निर्मित मूर्ति लेकर आया और मंदिर में विराजमान कराया।

लेकर जाते हैं पीएम की मूर्ति
व्यापारी उमेश अग्रवाल बताते हैं कि यदि वह शहर से बाहर होते हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मूर्ति को अपने साथ लेकर जाते हैं। अग्रवाल ने बताया िकवह गरीब, अमीर, मजदूर, किसान और युवाओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बताए रास्ते पर चलने के लिए जागरूक करते हैं और उन्हें भेंट के तौर पर पीएम मोदी की चांदी से बनीं मूर्ति भी देते हैं। साथ स्वच्छता बनाए रखना, करप्शन के खिलाफ खड़े होना और दिल के अंदर राष्ट्रभक्ति का संकल्प भी दिलवाते हैं।

नोटबंदी-जीएसटी सही फैसला
आर्थिक मंदी और महंगाई के चलते विरोधी दलों के हमले झेल रही मोदी सरकार का उमेश अग्रवाल बचाव करते हुए कहते हैं कि बारिश के चलते दूसरे राज्यों से सब्जी नहीं आ पा रही। मुझे पूरा विश्वास है कि दो दिन के अंदर सब्जियों के दाम कम हो जाएंगे। वहीं आर्थिक मंदी के इस दौर में भी मोदी की नीतियों के बदौलत मैंने खुद को समृद्ध बनाया है। नोटबंदी और जीएसटी लागू होने से व्यापारियों बहुत बड़ा लाभ हुआ है। शोर वही मचा रहे हैं जो टैक्स चोरी कर अपनी तिजारी भरते थे।

भारत निर्माण के विश्वकर्मा
अग्रवाल कहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चांदी की मूर्तियां भेंट करना उनके प्रति आम जनमानस में मोदी के प्रति सकारात्मक श्रद्धा भाव को जगाना है । जिससे मुझे बहुत सुकून मिलता है । मुझे अभी तक प्रधानमंत्री से मिलने का मौका नही मिला पर उनके प्रति मेरे मन मे भगवान जैसे भाव हैं। यदि इस जीवन में कभी मौका मिला तो उनसे जरूर आर्शीवद लूंगा। क्योंकि वो इस कलयुग में नव समृद्ध भारत निर्माण के विश्वकर्मा है।

इसी तेवर के साथ करें कार्य
कहा, पीएम को सदैव इसी तेवर के साथ काम करें और जनता के लिए कड़े से कड़े फैसले लेने में पीछे न हटें। क्योंकि भारत की जनता विरोधी दलों के नेताओं की पूरी कुंडली जान चुकी है। इसी का परिणाम है कि अब परिवारवाद और भ्रष्टाचार करने वाले दलों की सियासत पूरी तरह से खत्म हो चुकी है। आजादी के बाद देश को पहला सेवक मिला है और जिसकी प्रशंसा देश में नहीं विदेशों में हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो