scriptप्रदेश के दस हजार के इनामी बदमाश को दबोचा, देशी कट्टा,जिंदा कारतूस व बाइक जब्त | 10 thousand Prize racket arrested in karauli | Patrika News
करौली

प्रदेश के दस हजार के इनामी बदमाश को दबोचा, देशी कट्टा,जिंदा कारतूस व बाइक जब्त

प्रदेश के वांछित 25 अपराधियों की हिट लिस्ट में शामिल करौली जिले के दस हजार रुपए के इनामी एक बदमाश को सोमवार को कुडग़ांव थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

करौलीApr 01, 2019 / 10:08 pm

Kamlesh Sharma

karauli
करौली। प्रदेश के वांछित 25 अपराधियों की हिट लिस्ट में शामिल करौली जिले के दस हजार रुपए के इनामी एक बदमाश को सोमवार को कुडग़ांव थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार किया गया बदमाश कल्ला पुत्र हरिसिंह गुर्जर निवासी भादौली थाना बालघाट है। इसके खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट, चौथ वसूली के 25 मामले करौली, दौसा, भरतपुर के थानों में दर्ज है।
जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा ने बताया कि राजस्थान पुलिस के 25 वांछित अपराधियों की सूची में कल्ला गुर्जर का नाम शामिल है। इसकी गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन कर उसकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही थी।
उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की बदमाश कल्ला मोटरसइकिल से गंगापुर सिटी से कैलादेवी की तरफ आ रहा है। जिस पर कुडग़ांव थानाधिकारी हेमेन्द्र सिंह को भेजा गया। पुलिस ने सलेमपुर चौकी पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की।
जांच के दौरान बदमाश कल्ला ने तेज स्पीड से मोटरसाइकिल चलाकर भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस दल ने पीछा कर उसे दबोच लिया। उससे लोडेड देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस तथा बिना नम्बर की मोटरसाइकिल को जब्त किया है।
पुलिस दल पर हमला भी किया था
एसपी ने बताया कि 22 मई 2018 को तत्कालीन हिण्डौन सिटी कोतवाली के थानाधिकारी आध्यात्म गौतम को सूचना मिली थी कि बदमाश कल्ला गुर्जर अपने साथियों के साथ हिण्डौन सिटी में संगीन वारदात की फिराक में है। थानाधिकारी उसे दबोचने के लिए मौके पर पहुंचे, लेकिन बदमाश पुलिस दल पर फायरिंग कर भाग गया। बदमाश के सहयोगियों को पुलिस ने दबोच लिया था।

Home / Karauli / प्रदेश के दस हजार के इनामी बदमाश को दबोचा, देशी कट्टा,जिंदा कारतूस व बाइक जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो