scriptआठों प्रत्याशी डटे मैदान में, चारों पदों पर होगा सीधा मुकाबला | All eight candidates are in the fray, all four positions will compete | Patrika News
करौली

आठों प्रत्याशी डटे मैदान में, चारों पदों पर होगा सीधा मुकाबला

All eight candidates are in the fray, all four positions will compete directly.Two candidates each for President and other posts.
Student union election
-अध्यक्ष व अन्य पदों पर दो-दो उम्मीदवार-छात्र संघ चुनाव

करौलीAug 24, 2019 / 12:29 am

Anil dattatrey

छात्र संघ चुनाव

आठों प्रत्याशी डटे मैदान में, चारों पदों पर होगा सीधा मुकाबला

हिण्डौनसिटी.
राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शुक्रवार दोपहर नामांकन वापसी का समय बीतने के बाद छात्रसंघ के चुनावी अखाड़े की तस्वीर साफ हो गई। नामांकन दाखिल करने वाले सभी आठ प्रत्याशी चुनाव मैदान में डटे हुए हैं। अध्यक्ष सहित सभी चार पदों पर दो-दो उम्मीदवार होने से जीत के लिए सीधी टक्कर होगी।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी सुरेश चंद मीणा व सहायक निर्वाचन अधिकारी मुकेश चंद गोयल ने बताया कि गुरुवार को जांच में सभी प्रत्याशियों के नामांकन की सही पाए गए। शुक्रवार सुबह सूचना बोर्ड पर सही पाए गए नामांकनों की सूची चस्पा की गई। दोपहर तीन बजे तक किसी प्रत्याशी द्वारा नामांकन वापस नहीं लेने से २७ अगस्त को होने वाले मतदान में आमने-सामने की टक्कर तय हो गई है। चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए एनएसयूआई के चेतराम मीणा व एबीवीपी से मधुसूदन तिवाड़ी, उपाध्यक्ष पद के लिए एनएसयूआई के अर्जुनसिंह जाटव व एबीवीपी के आलोक देशवाल, महासचिव के लिए एनएसयूआई के रविकुमार मीणा व एबीवीपी के धर्मवीर जाटव तथा संयुक्त सचिव के लिए एनएसयूआई की भारती मीणा व एबीवीपी के राजीव गुर्जर के बीच सीधा मुकाबला है।

चुनाव मैदान में एकमात्र छात्रा उम्मीदवार-
राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के समर में एक मात्र छात्रा प्रत्याशी भारती मीणा भाग्य आजमा रही है। भारती को एनएसयूआई ने संयुक्त सचिव पद पर विद्यार्थी परिषद के राजीव गुर्जर के विरुद्ध प्रत्याशी बनाया है। सहायक निर्वाचन अधिकारी मुकेश कुमार गोयल ने बताया कि विद्यार्थी परिषद ने सभी चार पदों पर छात्रों को प्रत्शाशी बनाया है, जबकि एनएसयूआई ने तीन पदों पर छात्र व एक पद पर छात्रों को चुनाव मैदान में उतारा है।

सीआर के पदों नहीं होगा चुनाव-
छात्रसंघ चुनाव समिति के डा. अनिल अग्रवाल ने बताया कि इस वर्ष भी कक्षा प्रतिनिधि के पद के लिए एक भी नामांकन दाखिल नहीं हुुआ। ऐसे में चुनाव परिणाम के बाद गत परीक्षा के अंकों की वरीयता से २७ कक्षाप्रतिनिधियों को मनोननय किया जाएगा।

चुनाव प्रचार चढऩे लगा परवान-
नामांकन वापस लेने की तिथि के बाद छात्र संघ चुनाव का प्रचार अभियान परवान चढऩे लगा है । शुक्रवार को राजकीय महाविद्यालय में एनएसयूआई के पदाधिकारी खेमसिंह मीणा, राजेश फागुना तथा विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक शैलेष लवानिया व सतवीर तिघरिया ने अपने दलों के प्रत्याशियों के लिए छात्र-छात्राओं से वोट मांगे।

Home / Karauli / आठों प्रत्याशी डटे मैदान में, चारों पदों पर होगा सीधा मुकाबला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो