scriptराजस्थान पुलिस के हत्थे चढ़ा खूंखार डकैत रामलखन, शख्स को यूरिन पिलाने से आया था चर्चा में | Dacoit Ram Lakhan Gurjar Arrested in karauli Rajasthan | Patrika News
करौली

राजस्थान पुलिस के हत्थे चढ़ा खूंखार डकैत रामलखन, शख्स को यूरिन पिलाने से आया था चर्चा में

इनामी Dacoit Ram Lakhan Gurjar को करौली जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। करौली जिले में मासलपुर और सूरौठ पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में रामलखन गुर्जर को धर दबोचा गया।

करौलीMay 21, 2019 / 02:11 pm

santosh

डकैत रामलखन गुर्जर

करौली। इनामी Dacoit Ram Lakhan Gurjar को करौली जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। करौली जिले में मासलपुर और सूरौठ पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में रामलखन गुर्जर को धर दबोचा गया। रामलखन के साथ पुलिस ने तीन अन्य डकैतों को भी पकड़ा है। रामलखन से 100 कारतूस और सेमी राइफल भी बरामद हुई है।

 

डकैत रामलखन ने एक शख्स की बेरहमी से 5 माह पहले पिटाई करके यूरिन पिलाया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था। आपको बता दें कि जब से करौली की कप्तान प्रीति चंद्रा बनीं है। उन्होंने अपराधियों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। एसपी प्रीति चंद्रा के निर्देश पर नाकाबंदी के बाद रामलखन गुर्जर को करौली के मासलपुर के जंगलों से दो थानों की स्पेशल टीम के डेढ़ दर्जन जवानों ने पकड़ लिया।

 

लगभग 2 दर्जन मुकदमे दर्ज
जानकारी के अनुसार, डकैत रामलखन गुर्जर पर लगभग 2 दर्जन मुकदमे दर्ज है, जिसमें 3 मुकदमे हत्या के तथा इसके अतिरिक्त हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, मारपीट, चौथवसूली, आर्म्स एक्ट के भी दर्ज है। इनमें करौली जिले के मासलपुर थाने में 13 मामले दर्ज है। भरतपुर जिले के साथ भुसावर में एक तथा बयाना में 2, धौलपुर जिले के थाना सरमथुरा में 3 तथा थाना बाडी में 3 मुकदमे दर्ज है। इसी के साथ एमपी के मुरैना जिले के थाना स्टेशन रोड मुरैना पर एक तथा यूपी के थाना सदर बाजार आगरा में मामला दर्ज है।

 

10 हजार रुपए का इनाम था
भरतपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक भूपेन्द्र साहू ने डकैत रामलखन गुर्जर की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। चामडपुरा थाना मासलपुर जिला करौली निवासी डकैत रामलखन गुर्जर की ओर से एक शख्स के साथ मारपीट कर उसके नकेल डालकर पेशाब पिलाने की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी एवं उसके साथियों की तलाश के लिए टीमें गठित की थी। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस महानिरीक्षक भूपेन्द्र साहू को पत्र लिखकर डकैत पर घोषित इनाम को बढ़ाने का प्रस्ताव भेजा, जिस पर पुलिस महानिरीक्षक ने 13 जनवरी को पूर्व घोषित 5 हजार रुपए के इनाम के स्थान पर 10 हजार रुपए का इनाम दिए जाने की घोषणा की थी।

Home / Karauli / राजस्थान पुलिस के हत्थे चढ़ा खूंखार डकैत रामलखन, शख्स को यूरिन पिलाने से आया था चर्चा में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो