scriptदूसरे कॉलेज के छात्रों ने मचाया हुडदंग, क्लास में घुसकर छात्रों को पीटा, छात्राओं से की अभद्रता | furore in college: students beating in college: Indecency of girls stu | Patrika News
करौली

दूसरे कॉलेज के छात्रों ने मचाया हुडदंग, क्लास में घुसकर छात्रों को पीटा, छात्राओं से की अभद्रता

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ( Government PG College ) में गैर कॉलेज छात्रों ने शुक्रवार को हुडदंग मचा दिया। क्लास में छात्रों की पिटाई ( students beating in college ) की तथा छात्राओं से अभद्रता की। इस मामले में एसटी, एससी एक्ट के तहत कोतवाली थाने में प्राथमिकी भी दर्ज हुई है।

करौलीAug 10, 2019 / 01:38 am

abdul bari

Government PG College karauli

दूसरे कॉलेज के छात्रों ने मचाया हुडदंग, क्लास में घुसकर छात्रों को पीटा, छात्राओं से की अभद्रता

करौली.
स्थानीय राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ( Government PG College Karauli ) में गैर कॉलेज छात्रों ने शुक्रवार को हुडदंग मचा दिया। क्लास में छात्रों की पिटाई ( Students beating in college ) की तथा छात्राओं से अभद्रता की। इस मामले में एसटी, एससी एक्ट के तहत कोतवाली थाने में प्राथमिकी भी दर्ज हुई है। महाविद्यालय के कार्यवाहक प्राचार्य ने भी शिकायत दर्ज कराई है।

विरोध किया तो छात्रों की पिटाई कर दी

कोतवाली पुलिस ( Karauli police ) से प्राप्त जानकारी के अनुसार वाणिज्य संकाय की एक कक्षा में छात्र-छात्राएं बैठे बातचीत कर रहे थे, इसी दौरान गैर कॉलेज विद्यार्थी रामरुप गुर्जर के साथ तीन चार लड़के क्लास में पहुंचे, उन्होंने छात्र-छात्राओं से अभद्रता की, जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने छात्रों की पिटाई कर दी। छात्राओं से भी अभद्रता की। छात्राओं ने भागकर घटना की जानकारी कार्यवाहक प्राचार्य केएल मीना को दी, मीना ने दूरभाष पर सूचना देकर पुलिस को बुलाया, लेकिन तब तक आरोपी भाग निकले।

छात्राओं की आंखों से टपके आंसू, कॉलेज में आए परिजन

छात्राएं रोती हुई कार्यवाहक प्राचार्य के पास आई, उनकी आंखों से आंसू टपक रहे थे तथा भयभीत नजर आई। छात्राओं ने मोबाइल के जरिए घटना की जानकारी परिजनों को दी, परिजन तुरंत ही महाविद्यालय पहुंचा तथा शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद विद्यार्थी शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे तथा कार्यवाहक प्राचार्य ने भी शिकायत दर्ज कराई।
एसटी, एसटी एक्ट में मामला दर्ज

इस मामले में छात्र रविन्द्र कुमार जाटव ने एससी, एसटी एक्ट ( SC-ST Act ) में कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि गैर कॉलेज विद्यार्थी रामरुप गुर्जर ने कक्षा में हुडदंग मचाया,उसकी पिटाई तथा जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। प्राथमिकी में उल्लेख किया है कि आरोपी ने छात्राओं से अभद्रता की। प्राथमिकी में आशंका जताई है कि छात्रसंघ चुनाव से पहले डर फैलाने के लिए इस प्रकार की हरकत की गई हो सकती है, बताया कि वो इस बार अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेगा।

Home / Karauli / दूसरे कॉलेज के छात्रों ने मचाया हुडदंग, क्लास में घुसकर छात्रों को पीटा, छात्राओं से की अभद्रता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो