scriptअश्लील क्लिपिंग बनाकर युवती का डेढ़ वर्ष से कर रहे थे यौन शोषण, ऐसे खुल गया राज | girl sexual abuse in Karauli | Patrika News
करौली

अश्लील क्लिपिंग बनाकर युवती का डेढ़ वर्ष से कर रहे थे यौन शोषण, ऐसे खुल गया राज

मोबाइल की मरम्मत कराने गई युवती को तीन युवकों ने अश्लील क्लिपिंग बनाकर इस कदर अपने जाल में फंसाया

करौलीJun 30, 2018 / 08:45 pm

Kamlesh Sharma

Karauli1
हिण्डौनसिटी। मोबाइल की मरम्मत कराने गई युवती को तीन युवकों ने अश्लील क्लिपिंग बनाकर इस कदर अपने जाल में फंसाया कि पीडिता का डेढ़ वर्ष से ब्लैकमेल कर यौन शोषण किया जा रहा था।

शनिवार को भी युवती को ब्लैकमेल करने वालों ने अपनी दुकान पर बुलाया और दुष्कर्म की नीयत से युवती को दुकान में बंद कर लिया। वहां मौजूद कुछ लोगों ने युवती को दुकान में बंद होते देखा तो काफी लोग मौके पर एकत्र हो गए।
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दुकान को खुलवाकर युवती को मुक्त कराया। इस मामले में पीडिता की ओर से रिपोर्ट दर्ज करने के साथ पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है और मोबाइल दुकान को सील कर दिया है।
घटना के विरोध में सामाजिक संस्थाओं व हिन्दूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली के सामने प्रदर्शन कर डीएसपी मंजीत सिंह को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग की।

थानाप्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि सूचना मिली कि एक युवक ने युवती को दुकान में दुष्कर्म की नीयत से दुकान में बंद कर रखा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकानदार को बुलाकर दुकान खुलवाई और युवती को मुक्त करा ईदगाह कॉलोनी निवासी युवक वसीम को हिरासत में ले लिया।
पूछताछ करने के बाद उसके साथी फिरोज व नदीम को भी हिरासत में ले लिया। पीडि़ता ने कोतवाली में रिपोर्ट पेश की है कि डेढ़ वर्ष पहले उसने वसीम की दुकान से मोबाइल खरीदा था, कुछ दिन बाद खराब हुए मोबाईल को लेकर वह दुकान पर गई तो आरोपित ने दुष्कर्म कर अश्लील क्लिपिंग बना ली।
शनिवार को भी क्लिपिंग सार्वजनिक करने का धमकी देकर दुकान पर बुलाया और दुकान बंद कर ली। माह का अंतिम दिन होने के कारण कटले की अन्य दुकानें बंद थीं।

हिरासत में लिए युवकों के पास कुछ मोबाइल मिले हैं, जिनमें युवती की अश्लील क्लिपिंग भी है। जिसके आधार पर आधार पर युवती का यौन शोषण किया जा रहा था। पुलिस ने दुकान के कंप्यूटर व लेपटॉप में भी अश्लील क्लिपिंग होने की संभावना जताई है।

Home / Karauli / अश्लील क्लिपिंग बनाकर युवती का डेढ़ वर्ष से कर रहे थे यौन शोषण, ऐसे खुल गया राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो