scriptकनिष्ठ अभियंता एपीओ | Junior engineer apo | Patrika News
करौली

कनिष्ठ अभियंता एपीओ

करौली. जयपुर विद्युत वितरण निगम ने कैलादेवी के कनिष्ठ अभियंता को एपीओ कर दिया है।

करौलीJun 16, 2017 / 09:48 pm

Dinesh sharma

करौली. जयपुर विद्युत वितरण निगम ने कैलादेवी के कनिष्ठ अभियंता को एपीओ कर दिया है। कार्यवाहक अधीक्षण अभियंता रूपसिंह जाटव वे बताया कि कनिष्ठ अभियंता राजेश मीना को एपीओ कर मुख्यालय हिण्डौन सिटी के अधिशासी अभियंता कार्यालय में किया गया है। 
 निगम की योजनाओं की आज होगी समीक्षा

प्रबंध निदेशक आएंगे

करौली.किसान आन्दोलन की चेतावनी के बाद विद्युत वितरण निगम जयपुर के प्रबंध निदेशक आरजी गुप्ता शनिवार को करौली आएंगे। इस दौरान निगम की योजनाओं व लंबित कनेक्शनों की समीक्षा की जाएगी। निगम के कार्यवाहक अधीक्षण अभियंता रूपसिंह जाटव ने बताया कि प्रबंध निदेशक जिला परिषद के सभागार में अभियंताओं की बैठक लेंगे। दोपहर दो से 3 बजे अधिकृत संवेदकों से मुलाकात, 3 से 3.30 बजे तक औद्योगिक श्रेणी के उपभोक्ता, 3.30 से शाम 4 बजे तक उपभोक्ताओं की जनसुनवाई तथा साढे चार बजे तक निगम के कर्मचारियों की सुनवाई करेंगे। उल्लेखनीय है कि गत दिनों सपोटरा विघायक रमेश मीना के नेतृत्व में किसानों ने निगम के कार्यालय पर धरना दिया। इस दौरान चेतावनी दी कि गई दस दिन के अंदर किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं किया तो बड़ा आन्दोलन होगा।
दीनदयाल योजना पर रहेगा फोकस

सूत्रों ने बताया कि बैठक में पंडित दीनदयाल उपाध्याय योजना पर विशेष फोकस रहेगा। क्योंकि योजना की जिले में कमजोर प्रगति है। जिससे घरेलू उपभोक्ताओं को तीन-तीन साल बाद भी कनेक्शन नहीं मिल रहे हैं। इसी प्रकार मनमानी तरीके से मीटर रीडिंग, विद्युत बिलों में गड़बड़ी, ट्रान्सफार्मर नहीं मिलने तथा मंद गति से चलते ग्रिड स्टेशनों को निर्माण कार्यों पर चर्चा होगी।

Hindi News/ Karauli / कनिष्ठ अभियंता एपीओ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो