scriptचौथे दिन खुल गए टोडाभीम के बाजार | karauli | Patrika News
करौली

चौथे दिन खुल गए टोडाभीम के बाजार

करौली जिले के टोडाभीम कस्बे में आखिर मंगलवार को चौथे दिन बाजार खुल गए। शुक्रवार शाम को एक सराफ व्यवसायी के साथ 3 लाख रुपए के जेवरात व लूट के मामले में तीन दिन से बाजार बंद चल रहे थे।

करौलीNov 13, 2019 / 12:22 pm

Jitendra

चौथे दिन खुल गए टोडाभीम के बाजार

टोडाभीम. बाजार खोलने की अपील करते विधायक पीआर मीणा।

आखिर विधायक के आश्वासन पर बन गई बात
करौली जिले के टोडाभीम कस्बे में आखिर मंगलवार को चौथे दिन बाजार खुल गए। शुक्रवार शाम को एक सराफ व्यवसायी के साथ 3 लाख रुपए के जेवरात व लूट के मामले में तीन दिन से बाजार बंद चल रहे थे। मंगलवार सुबह विधायक पीआर मीणा की बात आखिर लोगों ने मान ली और वे बाजार खोलने पर सहमत हुए। हालांकि विधायक शनिवार से ही लोगों को 5 दिन की मौहलत देने की समझाइश कर रहे थे। लेकिन लोग उनके आश्वासन को मानने को तैयार नहीं थे। पुलिस से नाराज लोग विधायक की बात से सोमवार रात तक सहमत नहीं हुए।
मंगलवार को सुबह फिर विधायक ने प्रयास किए। उन्होंने बाजार में आकर अपराधी जल्दी पकड़े जाने का भरोसा दिलाया और समझाइश के प्रयास किए। इस बार लोग उनकी बात को मान गए और बाजार खोलने के साथ धरना स्थगित कर दिया। विधायक ने दोहराया कि अगर अपराधी 5 दिन में पकड़ में नहीं आए तो वे खुद आंदोलन करने को आगे आएंगे। व्यापारियों से समझाइश के दौरान उपखंड अधिकारी दुर्गाप्रसाद मीना, पुलिस उपाधीक्षक झाबरमल यादव व भारी पुलिस बल भी था। लोगों से पुलिस उपाधीक्षक ने भी कहा कि बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें गठित कर दी गई है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Karauli / चौथे दिन खुल गए टोडाभीम के बाजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो