scriptप्रशासन की अपील से सरोकार ना कोराना का खौफ | karauli | Patrika News
करौली

प्रशासन की अपील से सरोकार ना कोराना का खौफ

टोडाभीम. लॉकडाउन के दौरान कस्बे के बाजारों में सुबह 9 से 12 बजे तक खुलने वाली किराना, फल, सब्जी, दूध आदि की दुकानों पर आमजन में दूरी नहीं दिख रही।

करौलीMar 30, 2020 / 12:15 pm

Jitendra

प्रशासन की अपील से सरोकार ना कोराना का खौफ

टोडाभीम. लॉकडाउन में दुकानें खुलने के दौरान खरीदारी को उमड़े लोग।

टोडाभीम. लॉकडाउन के दौरान कस्बे के बाजारों में सुबह 9 से 12 बजे तक खुलने वाली किराना, फल, सब्जी, दूध आदि की दुकानों पर आमजन में दूरी नहीं दिख रही। अधिकतर लोग न तो आपस में दूर रहते हैं ना ही कोई मास्क लगाते हैं। जिससे संक्रमण फैलने का अंदेशा रहता है। प्रशासन की बार-बार अपील के बावजूद सोशल डिस्टेंस नहीं रखा जा रहा। पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल ने लोगों को अनावश्यक घरों से नहीं निकलने और घरों में ही रहने की हिदायत दी है, लेकिन कोई पालन नहीं कर रहा। भाजपा मंडल उपाध्यक्ष शेरसिंह मीणा ने बताया कि कस्बे में फल सब्जी के ठेले बहुत ज्यादा है। जिन पर काफी भीड़ रहती है।
सामाजिक दूरी का नहीं कर रहे पालन
नादौती. राज्य सरकार ओर प्रशासन की बार-बार अपील के बावजूद लोग सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे। आसपास के गांवों में लोग समूह में ताश खेलते या फिर इधर-उधर घूमते दिखे जा रहे हैं। वाहनों पर भी दो से तीन लोग घूमते रहते हैं। उनको न तो पुलिस का डर है ना ही कोराना का। लोग कोराना के संक्रमण को गंभीरता से नहीं ले रहे, जिससे उनमें संक्रमण फैलने का अंदेशा है। समाजसेवी व सरपंच संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष दूल्हेराम सोप, ग्राम पंचायत कस्बा शहर के सरपंच राजेन्द्र सिंह, व्यापार मण्डल के अध्यक्ष बृजकरण सिंह, जगदीश मंदिर ट्रस्ट के अध्यख सूबेदार रामनिवास खटाना, गढ़मेारा गोपालजी मंदिर के महंत अरूण दास, जिले के प्रगतिशील कृषक भंवर सिंह चौहान, समाजसेवी कैमरी सरपंच प्रतिनिधी अतराज खटाना, पूर्व प्रधान लोहडच्याराम पटेल, ब्राह्मण समाज के तहसील अध्यक्ष रमेश चंद अवस्थी, जगदीश मंदिर के महंत पं. मनोज शास्त्री आदि आदि ने लोगों का सामाजिक दूरी बनाए रखने के निर्देशों का पालन कराने के लिए एक कमेटी गठित की है। कमेटी लोगों को जागरूक करेगी। समाजसेवी दुल्हेराम सोप ने बताया कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए लोगों को आपस में मेलजोल नहीं करना व घरों में ही रहना जरूरी है।

Home / Karauli / प्रशासन की अपील से सरोकार ना कोराना का खौफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो