scriptमहाराष्ट्र से ९०० प्रवासी मजदूर पहुंचे | karauli | Patrika News

महाराष्ट्र से ९०० प्रवासी मजदूर पहुंचे

locationकरौलीPublished: May 17, 2020 07:42:11 pm

Submitted by:

Jitendra

जीरोता. महाराष्ट्र पुणे से ९०० प्रवासी मजदूर राजस्थान पहुंचे। जयपुर स्टेशन पर उनकी टे्रन पहुंची। राष्ट्रीय प्रजापति महासंघ के राजस्थान प्रभारी व अवेयर कंज्यूमर्स जयपुर के महाप्रबन्धक सुरेश प्रजापति ने बताया कि सवाईमाधोपुर जिले के निवासी रामदयाल मीना सीबीआई अधिकारी ने मजदूरों को राजस्थान पहुंचाने में मदद की।

महाराष्ट्र से ९०० प्रवासी मजदूर पहुंचे

महाराष्ट्र से आए प्रवासी मजदूर।

सपोटरा. महाराष्ट्र पुणे से ९०० प्रवासी मजदूर राजस्थान पहुंचे। जयपुर स्टेशन पर उनकी टे्रन पहुंची। राष्ट्रीय प्रजापति महासंघ के राजस्थान प्रभारी व अवेयर कंज्यूमर्स जयपुर के महाप्रबन्धक सुरेश प्रजापति ने बताया कि सवाईमाधोपुर जिले के निवासी रामदयाल मीना सीबीआई अधिकारी ने मजदूरों को राजस्थान पहुंचाने में मदद की।
उनके लिए भोजन पानी की व्यवस्था की गई। प्रजापति ने रामदयाल मीना सीबीआई अधिकारी व रामनिवास मीना मुकेश प्रजापति रेलवे अधिकारी का आभार व्यक्त किया। जयपुर के कनकपुरा रेलवे स्टेशन पर भी प्रवासी मजदूरों को उताकर उनकी स्क्रीनिंग की गई। इसके बाद उनको बसों से गंतव्य के लिए रवाना किया गया। राष्ट्रीय प्रजापति महासंघ के प्रदेश मुख्य महासचिव अमर सिंह सलावद ने कहा कि इन प्रवासी मजदूरों को सरकार से शीघ्र ही खाद्य सामग्री की आवंटन करने की अपील की है।राष्ट्रीय प्रजापति महासंघ के प्रदेश मुख्य महासचिव अमर सिंह सलावद ने कहा कि इन प्रवासी मजदूरों को सरकार से शीघ्र ही खाद्य सामग्री की आवंटन करने की अपील की है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो