scriptगांवों में पैर पसार रहा कोरोना, रोजाना मिल रहे दर्जनों रोगी | karauli | Patrika News
करौली

गांवों में पैर पसार रहा कोरोना, रोजाना मिल रहे दर्जनों रोगी

मंडरायल. क्षेत्र में दो दर्जन कोरोना रोगी सामने आने के बाद हड़कम्प मच गया। कोरोना रोगी बढऩे से प्रशासन के भी हाथ पांव फूल गए। चिकित्सा विभाग ने मरीजों को क्वारंटाइन किया है वहीं उनके सम्पर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है।

करौलीApr 19, 2021 / 06:17 pm

Jitendra

गांवों में पैर पसार रहा कोरोना, रोजाना मिल रहे दर्जनों रोगी

karana

मंडरायल. क्षेत्र में दो दर्जन कोरोना रोगी सामने आने के बाद हड़कम्प मच गया। कोरोना रोगी बढऩे से प्रशासन के भी हाथ पांव फूल गए। चिकित्सा विभाग ने मरीजों को क्वारंटाइन किया है वहीं उनके सम्पर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है। एक व्यक्ति के सरकारी कार्यालय में पॉजिटिव निकलने पर सोमवार को उपखंड कार्यालय तहसील कार्यालय तथा पंचायत समिति कार्यालय को सेनेटाइज किया है। उपखंड अधिकारी प्रदीप कुमार चौमाल ने बताया २५ लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। इनके नमूने दो दिन पहले लिए गए थे।
गाइड लाइन का नहीं हुआ पालन
टोडाभीम. कस्बे में सोमवार को बाजार खुलते ही खरीदारी के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। वीकेंड कफ्र्यू के दो दिन बाद बाजार खुले तो लोगों ने जमकर खरीदारी की। विवाह समारोह की सामग्री की जमकर खरीदारी हुई। लोग कोरोना वायरस को लेकर भी गंभीर नहीं दिखे। गाइड लाइन का पालन करने करने से संक्रमण फैलने का अंदेशा रहा। गाइड लाइन का पालन नहीं करने वालों के पुलिस ने चालान काटे। थाना अधिकारी रामरूप मीणा के निर्देशन में कस्बे के मुख्य बाजार सहित अन्य जगहों पर चालान काटे गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो