scriptसरकार की अपील का रखा मान, विवाह किया स्थगित | karauli | Patrika News
करौली

सरकार की अपील का रखा मान, विवाह किया स्थगित

सरकार की अपील का रखा मान, विवाह किया स्थगितटोडाभीम. कोरोना संक्रमण के दौर में विवाह समारोह स्थगित करने वालों को प्रशासन सम्मानित कर रहा है।

करौलीMay 05, 2021 / 08:23 pm

Jitendra

सरकार की अपील का रखा मान, विवाह किया स्थगित

karauli

सरकार की अपील का रखा मान, विवाह किया स्थगित
टोडाभीम. कोरोना संक्रमण के दौर में विवाह समारोह स्थगित करने वालों को प्रशासन सम्मानित कर रहा है। मोनापुरा निवासी अभिषेक मीना की 30 मई को शादी होनी है, लेकिन उन्होंने कोरोना के कारण विवाह स्थगित कर प्रशासन की अपील का मान रखा। जिस पर एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीणा ने अभिषेक को प्रशंसा पत्र सौंप सम्मानित किया। एसडीओ ने बताया कि राज्य सरकार विवाह समारोह स्थगित करने या फिर कम से कम मेहमान बुलाने की अपील कर रही है।
बैंककर्मी ने विवाह स्थगित कर मिसाल पेश की
करीरी मरेड़ा. कोरोना संक्रमण की रोकथाम में सहयोग के लिए बैंककर्मी ने अपना विवाह स्थगित कर मिसाल पेश की है। नांगल शेरपुर के अजय मीणा बैंक ऑफ इंडिया शाखा प्रबन्धक पद पर कार्यरत है। उनका विवाह आठ मई को वजीपुर निवासी युवती सीमा मीणा से होना है, लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते उन्होंने विवाह स्थगित कर दिया है। शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी, लेकिन उन्होंने राज्य सरकार की गाइड लाइन की पालना में विवाह फिलहाल स्थगित कर दिया। अजय मीणा के दोस्त अबनीश जोधपुर ने बताया कि इस समय मानव जीवन की सुरक्षा के लिए कोरेाना गाइड लाइन का पालन करना सभी की पहली प्राथमिकता है। इस समय सभी
का घरों में ही रहना बहुत जरूरी है। इसलिए अजय मीणा ने विवाह स्थगित किया है। विवाह के लिए संक्रमण कम होने के बाद बाद में तिथि निर्धारित की जाएगी। उल्लेखनीय है कि संक्रमण के दौर में राज्य सरकार विवाह समारोह को स्थगित करने या कम से कम मेहमान बुलाने की अपील कर रही है।

Home / Karauli / सरकार की अपील का रखा मान, विवाह किया स्थगित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो