scriptबड़ी खबर: उम्रकैद की सज़ा भुगत रहा MURDER का आरोपी जेल से फरार, पुलिस प्रशासन में हड़कंप | Karauli News: Murder culprit ran away from jail | Patrika News
करौली

बड़ी खबर: उम्रकैद की सज़ा भुगत रहा MURDER का आरोपी जेल से फरार, पुलिस प्रशासन में हड़कंप

Karauli News: उम्रकैद की सज़ा भुगत रहा MURDER का आरोपी जेल से फरार, Police प्रशासन में हड़कंप

करौलीJun 19, 2019 / 07:56 am

Nakul Devarshi

karauli news
करौली।

करौली की जिला ओपन जेल से हत्या का आरोपी फरार हो गया है। धौलपुर जिले के बसेड़ी गांव का कैदी हल्का पुत्र लाखन गुर्जर हत्या के मामले में ओपन जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। पुलिस फिलहाल फरार हुए कैदी हल्का की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ हल्का गुर्जर सुबह के समय कैदियों की हाजरी के समय तक तो मौजूद था, लेकिन जब रात में हाजरी ली गई तो वह गायब मिला। उसे जेल परिसर में कई घंटों तक तलाशा गया, लेकिन वो नहीं मिला।
जैसे ही इस बात की पुष्टि हुई की हल्का ओपन जेल से फरार हो गया है, जेल प्रबंधन में अफरा-तफरी सी मच गई है। जेल प्रशासन के उच्चाधिकारियों को सूचित किया गया। फिलहाल पुलिस के अधिकारी ओपन जेल से फरार हुए कैदी की तो तलाश कर ही रहे हैं, साथ ही इस घटनाक्रम में सुरक्षा व्यवस्था में कहां चूक हुई इस बारे में भी जांच पड़ताल कर रहे हैं।
… और इधर डकैतों के खिलाफ संचालित पुलिस के अभियान की समीक्षा

करौली के मासलपुर थाना क्षेत्र के डांग के गांवों में डकैत जगन गुर्जर के उत्पात के बाद अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस व भरतपुर रेंज प्रभारी सुनिल दत्त ने यहां सर्किट हाउस में पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान दत्त ने अपराधिक गतिवधियों पर अंकुश लगाने तथा डकैतों की गिरफ्तारी के लिए संचालित पुलिस के अभियान की समीक्षा की।
उन्होंने अभियान को तेज कर डकैत जगन गुर्जर को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश भी दिए। इधर पत्रकारों से बातचीत में अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस ने बताया कि बजरी खनन या अवैध खनन पर सभी विभागों के सहयोग से अंकुश लगा दिया है। अवैध गतिविधियों में लिप्त समाजकंटकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। डांग के गांवों में उत्पात मचाने वाले डकैत को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
इस मौके पर भरतपुर संभाग के पुलिस महानिरीक्षक भूपेन्द्र शाहू व जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा भी मौजूद थी। इससे पहले पुलिसकर्मियों ने अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस व भरतपुर रेंज प्रभारी सुनिल दत्त को गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

Home / Karauli / बड़ी खबर: उम्रकैद की सज़ा भुगत रहा MURDER का आरोपी जेल से फरार, पुलिस प्रशासन में हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो