scriptबजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने युवक को कुचला, गम में बदली शादी की खुशियां | one died due to tractor trolley gravel in karauli | Patrika News
करौली

बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने युवक को कुचला, गम में बदली शादी की खुशियां

अवैध बजरी से भरी बेखौफ दौड़ती ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली ने चचेरी बहन की शादी की तैयारी में जुटे एक युवक को मंगलवार रात डफलपुर मोड़ के पास कुचल दिया।

करौलीNov 27, 2019 / 09:28 pm

Kamlesh Sharma

बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने युवक को कुचला, गम में बदली शादी की खुशियां
करौली/कुडगांव। अवैध बजरी से भरी बेखौफ दौड़ती ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली ने चचेरी बहन की शादी की तैयारी में जुटे एक युवक को मंगलवार रात डफलपुर मोड़ के पास कुचल दिया। कुडग़ांव निवासी राहुल पुत्र डेल्लू वाल्मीकि की चचेरी बहन की शादी गुरुवार को होनी है।
वह मंगलवार को घर के बालक शिवम के साथ मोटरसाइकिल से सामान लेने डफलपुर जा रहा था। इसी दौरान सामने से यमदूत बनकर तेज गति से आई अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।
ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आने से राहुल की मौत हो गई तथा शिवम गम्भीर घायल हो गया। हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल लेकर आई। घायल बालक शिवम को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को कुडग़ांव पहुंचने पर लोगों ने करौली-गंगापुरसिटी मार्ग पर जाम लगाने का प्रयास किया। पुलिस की समझाइश पर वे माने।
गम में बदली शादी की खुशियां
मृतक की चचेरी बहन की शादी से परिवार में खुशी का माहौल था। राहुल की मौत से घर में मातम पसरा है। मृतक अपने पिता का इकलौता पुत्र था। वह जयपुर में एक निजी कंपनी में काम करके परिवार का भरण पोषण कर रहा था।
पुलिस पर आरोप
सपोटरा विधायक एवं खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश मीना बुधवार सुबह करौली अस्पताल में घायल बालक से मिलने पहुंचे। वहां परिजनों ने कुडग़ांव पुलिस पर बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक को भगाने का आरोप लगाया।

Home / Karauli / बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने युवक को कुचला, गम में बदली शादी की खुशियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो