scriptसड़कों के लिए सांसद ने की मंत्री से मुलाकात | Parliamentarians meet the Minister of the Road | Patrika News
करौली

सड़कों के लिए सांसद ने की मंत्री से मुलाकात

इसी क्रम में राजौरिया ने सिकंदरा से गंगापुर मार्ग, धौलपुर में धौलपुर- राजाखेड़ा मार्ग एवं करौली से कैलादेवी मार्ग सहित अन्य महत्वपूर्ण मार्गो के बारे में भी चर्चा की। साथ ही इन सड़क मार्गो के लिए जल्द से जल्द जरूरी आदेश जारी करने का आग्रह किया। सांसद ने मंत्री से मंडरायल में चम्बल नदी पर बनने वाले पुल का कार्य को तीव्र गति से कराने का के लिएअधिकारियों को निर्देशित करने की भी जरूरत बताई।

करौलीJul 24, 2019 / 12:20 pm

Jitendra

karauli

सड़कों के लिए सांसद ने की मंत्री से मुलाकात

करौली. क्षेत्रीय सांसद मनोज राजौरिया ने मंगलवार को संसद भवन में सड़क, परिवहन एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात करके संसदीय क्षेत्र की विभिन्न सड़कों के बारे में बजट राशि आवंटित करके काम शुरू कराने की मांग की।
सांसद में उनको आगरा-जगनेर से मासलपुर, करौली-कैलादेवी सड़क मार्ग की आवश्यकता बताई। अवगत कराया कि इस सड़क मार्ग के बनने से आगरा क्षेत्र से कैलादेवी आने वाले लाखों यात्रियों को सुविधा मिल सकेगी। उन्होंने स्मरणकराया कि इस सड़क की स्वीकृति तो पहले दी जा चुकी है। अब बजट आवंटित करने की दरकार है। इसी क्रम में राजौरिया ने सिकंदरा से गंगापुर मार्ग, धौलपुर में धौलपुर- राजाखेड़ा मार्ग एवं करौली से कैलादेवी मार्ग सहित अन्य महत्वपूर्ण मार्गो के बारे में भी चर्चा की। साथ ही इन सड़क मार्गो के लिए जल्द से जल्द जरूरी आदेश जारी करने का आग्रह किया। सांसद ने मंत्री से मंडरायल में चम्बल नदी पर बनने वाले पुल का कार्य को तीव्र गति से कराने का के लिएअधिकारियों को निर्देशित करने की भी जरूरत बताई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो