scriptसमस्याओं का छाया रहा मुद्दा | Problems being shadowed issue | Patrika News
वाराणसी

समस्याओं का छाया रहा मुद्दा

नादौती. यहां पंचायत समिति सभागार में शुक्रवार को प्रधान धनुचंद सांवरिया की अध्यक्षता में आयोजित पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई। क्षेत्र की पेयजल, विद्युत सड़क, चिकित्सा आदि से सम्बन्धित समस्याओं पर समीक्षा कर इनके निराकरण के निर्देश अधिकारियों को दिए।

वाराणसीJun 17, 2017 / 01:22 pm

Dinesh sharma

नादौती. यहां पंचायत समिति सभागार में शुक्रवार को प्रधान धनुचंद सांवरिया की अध्यक्षता में आयोजित पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई। क्षेत्र की पेयजल, विद्युत सड़क, चिकित्सा आदि से सम्बन्धित समस्याओं पर समीक्षा कर इनके निराकरण के निर्देश अधिकारियों को दिए। इससे पूर्व विकास अधिकारी सुरेश चंद मीना ने गत बैठक की कार्यवाही को पढ़कर सुनाया। 
बैठक में सार्वजनिक निर्माण विभाग के तहत क्षतिग्रस्त बरदाला से बामौरी व श्रीमहावीर जी रोड से कैमरी सड़क पर पुर्नडामरीकरण कराने का प्रस्ताव लिया गया। इस दौरान जिला परिषद सदस्य राय सिंह मीना ने गढख़ेड़ा से कस्बा शहर सड़क की मरम्मत कराने की मांग करते हुए बताया कि सड़क जर्जर होने सेे दर्जनों गांवों के लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान एसडीएम महेन्द्र सिंह यादव ने क्षेत्र की सड़कों के गड्ढ़ों को भरने के सहायक अभियंता विजय सिंह मीना को निर्देश दिए। एसडीएम यादव ने अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से पंचायत समिति को खुला शौच मुक्त बनाने में सहयोग की अपील की। 

Home / Varanasi / समस्याओं का छाया रहा मुद्दा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो