भींचर के बिगड़े बोल और सत्तारूढ़ दल में मची खलबली, जानिए यहां ऐसा क्या हुआ कि मामला पहुंचा दिल्ली

भींचर के बिगड़े बोल और सत्तारूढ़ दल में मची खलबली, जानिए यहां ऐसा क्या हुआ कि मामला पहुंचा दिल्ली

Vijay ram | Publish: May, 01 2018 01:56:24 PM (IST) Karauli, Rajasthan, India

वे इतना बुरा बोल गए कि उनके वोट नहीं देने के बोल चारों तरफ चर्चा में है...

करौली/जयपुर.
प्रदेश अध्यक्ष नहीं होने से भाजपा अपने आप में पहले से ही परेशान चल रही है, उसके ऊपर भाजपा विधायकों के बिगड़े बोलों ने संगठन में खलबली मचा रखी है।

 

चुनावों के चलते संगठन एंटी इंकंबेंसी दूर करने का काम कर रहा है तो भाजपा के विधायक जनता के साथ दुव्र्यवहार कर उन्हें पार्टी से दूर कर रहे हैं। इस काम में कनिष्ठ ही नहीं, भाजपा के वरिष्ठ विधायक भी शामिल हैं।

 

कुछ समय पहले गृहमंत्री गुलाब चंद कटाारिया ने वोट नहीं देने की बात कही थी, अब एक अन्य विधायक श्रीराम भींचर तो इतना बुरा बोल गए कि उनके वोट नहीं देने के बोल चारों तरफ चर्चा में है। मामला दिल्ली तक भी जा पहुंचा है। इससे पहले भी कई विधायकों ने एेसे बोल बोले कि चारों तरफ उनके बयानों की निंदा की गई।

इससे पहले प्रहलाद गुंजल, भवानी सिंह राजावत, कैलाश चौधरी, ज्ञानदेव आहूजा समेत कई विधायकों ने एेसे बोल बोले कि दिल्ली तक मामला पहुंचा और नाराजगी प्रकट की गई।

 

पुलिस को मिले ८० कांस्टेबल, प्रशिक्षु सम्मानित
जयपुर ञ्च पत्रिका. राजस्थान पुलिस अकादमी के परेड ग्राउंड में सोमवार सुबह दीक्षांत परेड समारोह हुआ। इसमें हाल ही प्रशिक्षण पूरा करने वाले ८० प्रशिक्षु कांस्टेबल बनकर राजस्थान पुलिस में शामिल हुए।

 

मुख्य अतिथि अतिरिक्त महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था एन.आर.के.रेड्डी थे। आरपीए के निदेशक सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि समारोह में प्रशिक्षुओं ने देश सेवा की शपथ ली। मुख्य अतिथि रेड्डी ने प्रशिक्षण के दौरान सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले प्रदीप सिंह शक्तावत (फायरिंग), नवीन पाटीदार (आउटडोर), रोशन फलौद (इंडोर), प्रहलाद सिंह चौहान (आल राउंड बेस्ट) को सम्मानित किया। प्रशिक्षुओं से दायित्वों का आत्मविश्वास से निर्वहन करने को कहा।

 

राहुल गांधी पर कसा तंज
शंकराचार्य निश्चलानंद सरस्वती ने प्रवचन के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा,कहा कि वे सिर्फ विरोध की राजनीति कर रहे हैं। गांधी के पास स्वयं का कोई एजेण्डा नहीं है। उन्होंने कहा कि विरोध इतना ही करो कि लोग आपको टांग अड़ाना वाला नहीं कहें। सरस्वती ने देश हितों में सभी लोगों की एकजुटता की बात भी कही। बाल अनुयायी ने समापन के अंत में शिविर का महत्व बताया।

 

शर्मा को बनाया जिलाध्यक्ष
शंकराचार्य निशचलानंद के आदेश पर आदित्य वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल जी शर्मा गेरई वाले ने अतेवा के सरपंच अनिल शर्मा को वाहिनी का जिलाध्यक्ष बनाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned