scriptसीज गुटखे के लिए नमूने, व्यापारी को सौंपी गोदाम की चाबी | Samples for sewage gutka, warehouse key handed over to merchant | Patrika News
करौली

सीज गुटखे के लिए नमूने, व्यापारी को सौंपी गोदाम की चाबी

Samples for sewage gutka, warehouse key handed over to merchant. Food Safety Department team samples for 16 packet gutkha-खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने 16 पैकेट गुटखे के लिए नमूने

करौलीOct 19, 2019 / 11:24 pm

Anil dattatrey

खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने 16 पैकेट गुटखे के लिए नमूने

सीज गुटखे के लिए नमूने, व्यापारी को सौंपी गोदाम की चाबी

हिण्डौनसिटी. अग्रसेन क्लॉथ मार्केट में एक गुटखा व्यापारी के गोदाम में कोतवाली पुलिस द्वारा सीज किए गुटखे के नमूने संकलित करने शनिवार को करौली से खाद्य सुरक्षा विभाग का दल हिण्डौन पहुंचा। टीम द्वारा गुटखे के नमूने संकलित कर लेने के बाद पुलिस ने गोदाम की चाबी गुटखा व्यापारी को सौंप दी।
थानाप्रभारी परभाती लाल ने बताया कि अग्रसेन क्लोथ मार्केट में एक गुटखा व्यापारी के गोदाम से गुरुवार को प्रतिबंधित गुटखा जब्त किया था। जिसे शुक्रवार को व्यापारी के गोदाम में सीज कर दिया। शनिवार शाम करौली से खाद्य सुरक्षा अधिकारी जयसिंह यादव के नेतृत्व में विभाग की टीम गुटखे के नमूने लेने गोदाम पर पहुंची। जहां पुलिस की मौजूदगी में करीब दो किलो वजनी 16 पैकेट गुटखे के नमूने लिए गए। इस दौरान परमजीत सिंह, मानसिंह आदि मौजूद थे।
जुआ खेलते दो जने गिरफ्तार, 1020 रुपए जब्त
हिण्डौनसिटी. सदर थाना पुलिस ने शनिवार को जुआ खेलते दो जनों को गिरफ्तार कर 1020 रुपए जब्त किए हैं।
पुलिस के अनुसार आरोपी महू खास निवासी पिंकेश जाटव व शेरसिंह जाटव है। जो करई मोड़ पर ताश के पत्तों पर दाव लगा जुआ खेल रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर राशि जब्त कर ली।

Home / Karauli / सीज गुटखे के लिए नमूने, व्यापारी को सौंपी गोदाम की चाबी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो