scriptमनचलों को टोका तो दुकानों पर किया पथराव, घाटी बाजार में फैली दहशत | Stalking the shops, stalking the people, panic spread in the ghati mar | Patrika News
करौली

मनचलों को टोका तो दुकानों पर किया पथराव, घाटी बाजार में फैली दहशत

Stalking the shops, stalking the people, panic spread in the ghati market.In search of the accused, police gave many places.-आरोपियों की तलाश में पुलिस ने दी कई जगह दबिश

करौलीNov 16, 2019 / 01:03 pm

Anil dattatrey

दुकानदारों ने सामूहिक प्राथमिकी पेश कर मनचलों पर कार्रवाई की मांग

मनचलों को टोका तो दुकानों पर किया पथराव, घाटी बाजार में फैली दहशत

हिण्डौनसिटी. शहर की पुरानी आबादी स्थित घाटी बाजार में शुक्रवार दोपहर स्कूली छात्राओं पर फब्तियां कस रहे मनचलों को टोकना दुकानदारों को भारी पड़ गया। आरोपी मनचलों ने दुकानों पर पथराव कर दिया। जिससे बाजार में दहशत फैल गई। सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी परभाती लाल मय जाप्ता के मौके पर पहुंचे और समझाईश कर मामला शांत कराया। देर शाम तक बाजार में तनावपूर्ण माहौल रहा।
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। मामले में दुकानदारों ने सामूहिक रूप से प्राथमिकी पेश कर मनचलों पर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस के अनुसार दोपहर करीब तीन बजे घाटी बाजार में मस्जिद के पास से होकर कुछ छात्राएं स्कूल की छुट्टी होने पर अपने-अपने घर लौट रहीं थी। इस पर वहां के कुछ दुकानदारों ने इसका विरोध किया।
इस पर पड़ोस में ही रहने वाले आरोपियों ने परिजनों के साथ मिलकर दुकानों पर पथराव करना शुरु कर दिया। पथराव के कारण लोगों ने अपनी दुकानें बंद कर दी। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाईश कर दुकाने खुलवाई।
चटीकन हनुमान मंदिर पर अन्नकूट आज
हिण्डौनसिटी. कटकड़ गांव में चटकीन वाले हनुमान मंदिर पर शनिवार को अन्नकूट महोत्सव होगा।
हनुमान भक्त मंडल के सदस्य पंकज मीणा, व रामावतार भगत ने बताया कि सुबह मंंदिर में हनुमानजी की प्रतिमा को चौला चढ़ा कर शृंगार किया जाएगा। बाद में अन्नकूट प्रसादी की झांकी सजाई आरती के बाद प्रसादी वितरण किया जाएगा। इस दौरान मंदिर में भक्त मंडल की ओर से भजन कीर्तन कार्यक्रम भी होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो