सुरा के सेवन से ऐसे मिली हवालात की हवा...

सुरा के सेवन से ऐसे मिली हवालात की हवा...

Dinesh Kumar Sharma | Publish: Jul, 20 2019 08:14:31 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

करौली. शराब पीकर वाहन चलाने पर पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार कर मैक्स गाड़ी को जब्त किया है।

करौली. शराब पीकर वाहन चलाने पर पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार कर मैक्स गाड़ी को जब्त किया है। हैडकांस्टेबल राधाचरण ने गश्त के दौरान मासलपुर मोड़ पर शराब पीकर वाहन चलाने पर लक्ष्मण पुत्र हाकिम गुर्जर निवासी खुड़ा मासलपुर को गिरफ्तार कर मैक्स गाड़ी को जब्त कर लिया।

अवैध देशी शराब के 82 पव्वे जब्त, आरोपी गिरफ्तार
करौली. स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस ने यहां इन्द्रा कॉलोनी जाटव बस्ती से एक जने के अवैध शराब बेचते गिरफ्तार कर उससे देशी शराब के 82 पव्वे जब्त किए हैं। पुलिस के अनुसार हैड कांस्टेबल शिवदयाल को गश्त के दौरान अवैध शराब बेचने की सूचना मिली, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां से जाटव बस्ती निवासी पिन्टू पुत्र रामस्वरूप जाटव को गिरफ्तार कर उससे अवैध देशी शराब के 82 पव्वे जब्त कर लिए। उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

सटोरिया गिरफ्तार
करौली. कोतवाली थाना पुलिस ने यहां अम्बेडकर कॉलोनी से सट्टे की खाईवाली करते हुए एक जने को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार गश्त के दौरान सूचना पर सहायक उपनिरीक्षक महेश शर्मा सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आरोपी महेश पुत्र श्रवण माली निवासी अंगोला करौली को गिरफ्तार कर उससे सट्टा पर्ची व 1030 रुपए जब्त किए गए।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned