scriptAcid Attack Survivor ने खून से खत लिख लगाई न्याय की गुहार | Acid Attack victim write letter by blood pleading for justice | Patrika News
कासगंज

Acid Attack Survivor ने खून से खत लिख लगाई न्याय की गुहार

महिला ने अब अपने खून से पत्र लिखकर न्याय की मांग की है।

कासगंजDec 13, 2019 / 08:43 pm

अमित शर्मा

Acid Attack Survivor ने खून से खत लिख लगाई न्याय की गुहार

Acid Attack Survivor ने खून से खत लिख लगाई न्याय की गुहार

कासगंज। तेजाब पीड़िता न्याय मांगने के लिए पिछले एक साल से दर-दर की ठोकरें खाने पर मजबूर है। तेजाब पीड़िता आलाधिकारियों की चौखट पर न्याय की भीख मांग रही है लेकिन खाकी वर्दी का कलेजा फिर भी नहीं पसीजा तो महिला ने अब अपने खून से पत्र लिखकर न्याय की मांग की है।
जमीनी विवाद के चलते याशमीन को परिवार के ही कुछ दबंगों ने तेजाब डालकर जला दिया था। यासमीन पिछले एक साल से कभी चौकी, कभी थाने तो कभी आलाधिकारियों की चौखट खटखटा रही है लेकिन योगी की खाकी का कलेजा नहीं पसीजा। महिला का आरोप है कि करीब एक साल पहले जमीनी विवाद के चलते उस पर तेजाब फेंक दिया गया था। यहां तक कि पुलिस ने पैसों की खातिर दो बार एफआर भी लगा दी। कार्रवाई के नाम पर अगर यासमीन को कुछ मिला तो सिर्फ जूठी तसल्ली। यासमीन योगी की खाकी से तंग आकर अब आत्महत्या तक कर लेने की बात कह रही है। यासमीन की सिसकियां सबूत हैं इस बात का कि वह सिस्टम के इस चक्कर से परेशान हो चुकी है।
यह भी पढ़ें

साध्वी प्राची का विवादित बयान, नेहरू को बताया महात्मा गांधी की हत्या के षडयंत्र में शामिल



वहीं इस मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि महिला ने प्रार्थना पत्र देकर यह अपेक्षा की है कि विवेचना किसी अन्य थाने में ट्रांसफर कर दी जाए। इस आधार पर महिला की विवेचना को सहावर थाने में ट्रांसफर कर दी गयी है।

Home / Kasganj / Acid Attack Survivor ने खून से खत लिख लगाई न्याय की गुहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो