scriptफेसबुक पर पोस्ट की अखिलेश-मायावती की अपत्तिजनक फोटो, सपा-बसपा नेता भड़के | Akhilesh yadav maywawti Objectionable Fake Photo Viral on Social Media | Patrika News
कासगंज

फेसबुक पर पोस्ट की अखिलेश-मायावती की अपत्तिजनक फोटो, सपा-बसपा नेता भड़के

पुलिस अधीक्षक से मिलकर पोस्ट डालने वाले भाजपा नेता के खिलाफ सपा-बसपा कार्यकर्ताओं ने उठाई कार्रवाई की मांग।

कासगंजJan 23, 2019 / 07:39 pm

अमित शर्मा

Mayawati Akhilesh

फेसबुक पर पोस्ट की अखिलेश-मायावती की अपत्तिजनक फोटो, सपा-बसपा नेता भड़के

कासगंज। समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का चुनावपूर्व गठबंधन को लेकर विपक्षी दलों में हलचल मची हुई है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं राजनीतिक दल एक दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं। व्यक्तिगत स्तर पर निशाना बनाने से नहीं चूक रहे। ऐसा ही मामला सामने आया है कासगंज में। यहां एक भाजपा कार्यकर्ता ने फेसबुक पर बसपा सुप्रीमो मायावती और अखिलेश यादव की फर्जी आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर दी। पोस्ट वायरल होने के बाद सपा बसपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। बसपा- सपा के नेताओं ने पोस्ट वायरल करने वाले के खिलाफ एसपी मिलकर कार्रवाई की मांग की है।
एसपी से शिकायत

बसपा के मण्डल जोन इंचार्ज डीपी राना ने पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार से शिकायत करते हुए बताया कि बीते दिन फेसबुक पर बीजेपी नेता विनोद उर्फ बॉबी गुप्ता ने बसप सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की आपत्तिजनक पोस्ट बनाकर डाल दी। इस पोस्ट को भाजपा नेताओं द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। डीपी राना का कहना है कि इस पोस्ट से राजनीति ही गंदी नहीं हुई, बल्कि नारी समाज का अपमान हुआ है। राना ने मीडियाकर्मियो को जानकारी देते हुए बताया कि एसपी अशोक कुमार को वाट्सएप और फोन के माध्यम से शिकायत कर दी गई है। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया है, अगर दो दिनों के अंदर कोई कार्रवाई नहीं होती है तो बसपा, सपा के कार्यकर्ता पोस्ट वायरल करने वाले के खिलाफ आंदोलन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो